Bhopal News: पीछे से बस घुसी, आगे खंभे में ड्रायवर टकराया

Share

Bhopal News: मैडम मेयर देख लीजिए, आपने निर्वाचन के वक्त जनता से अपील करते हुए सुगम ट्रांसपोर्ट का वादा किया था, हालात बहुत बुरे हो चले हैं

Bhopal News
गोविंदपुरा थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो।

भोपाल। राजधानी में नगरीय निकाय चुनाव के वक्त महापौर प्रत्याशी मालती राय ने जगह—जगह जाकर कई वायदे किए थे। उनमें से एक घोषणा शहर के पब्लिक ट्रांसपोर्ट व्यवस्था को पटरी पर लाने की थी। इस घोषणा के बावजूद भोपाल (Bhopal News) शहर की लो फ्लोर बसों की हालत जस की तस बनी हुई है। आलम यह है कि हर दूसरे दिन एक मुकदमा लो फ्लोर बसों से होने वाली दुर्घटना से जुड़ा होता है। अवधपुरी, मिसरोद के बाद अब गोविंदपुरा में भीषण दुर्घटना हुई है।

ड्रायवर की बजाय बोलेरो मालिक ने दर्ज कराया प्रकरण

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार सड़क दुर्घटना 19 फरवरी को अपरान्ह चार बजे हुई थी। यह हादसा सांची दूध डेयरी (Sanchi Doodh Dairy) के सामने हुआ। जिसकी रिपोर्ट 71/23 थाने पहुंचकर सुनील मोरे पिता बलीराम मोरे उम्र 42 साल ने दर्ज कराई। वे पिपलानी स्थित जम्बूरी मैदान के नजदीक न्यू शिव नगर में रहते हैं। सुनील मोरे (Sunil More) ने पुलिस को बताया कि वे एलएन मालवीय इंफ्रा प्रोजेक्ट कंपनी (LN Malviya Infra Project Company) में जॉब करते हैं। वे बोलेरो एमपी—04—जीए—5727 पर सवार थे। बोलेरो में पीछे से आई लो फ्लोर बस एमपी—04—पीए—3189 के चालक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में बोलेरो का ड्रायवर ओम प्रकाश (Om Prakash) जख्मी है। दरअसल, पीछे से बस ने टक्कर मारी तो वह आगे जाकर बिजली के पेाल से टकरा गई। जिसमें चेहरे में ड्रायवर को चोट आई है। उसे पालीवाल अस्पताल (Paliwal Hospital) में भर्ती कराया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Web Series Publicity Stunt: गृहमंत्री के आदेश पर स्क्रिप्ट पढ़ ली होती तो यह न होता
Don`t copy text!