Bhopal Suicide News: होटल राम रेसीडेंसी के कमरे में मिली लाश

Share

Bhopal Suicide News: होटल की चादर से फांसी का फंदा बनाकर लगाई फांसी

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) के महाराणा प्रताप नगर जोन—2 स्थित एक होटल के कमरे में पुलिस को लाश मिली है। शव की पहचान उत्तर प्रदेश में रहने वाले के रुप में हुई है। लाश होटल के कमरे की चादर से लगी फांसी के फंदे पर लटकी थी। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम किया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे।

मैनेजर ने दी थी सूचना

एमपी नगर थाना पुलिस के अनुसार घटना की जानकारी 09 अप्रैल की शाम लगभग छह बजे मिली थी। यहां जोन—2 स्थित होटल राम रेसीडेंसी के कमरा नंबर 103 में लाश ​मिली थी। शव की पहचान धर्मपाल गौड पिता शंकरलाल उम्र 20 साल के रुप में हुई है। वह उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आजमगढ़ जिले के सुल्तानपुर पोस्ट छापरा का रहने वाला था। धर्मपाल गौड वहां एक कान्वेंट स्कूल का टीचर भी था। वह 08 अप्रैल को होटल के कमरे में रहने आया था। उसने घुमने आने की वजह बताई थी। उसके पास कोई सामान भी कमरे में नहीं मिला है। जांच अधिकारी एसआई अनंत सिंह परिहार (SI Anant Singh Parihar) ने बताया कि सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिजनों से पता चला है कि वह कुछ अरसे से गुमसुम रहता था। परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें: भोपाल कलेक्टर ने कोरोना का संक्रमण बताकर कोलार में लॉक डाउन लगा दिया लेकिन यहां के अस्पताल में तो हालात हैरान कर देने वाले हैं

यह भी पढ़ें:   Attack On Bhopal Cop: भोपाल के पुराने शहर में लगता है पुलिस का खौफ नहीं रहा!

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!