Bhopal Mishap Death: खेल—खेल में गले में लग गई फांसी

Share

Bhopal Mishap Death: नौ साल की बच्ची समेत दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

Bhopal Mishap Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Mishap Death) के गांधी और कोहेफिजा इलाके में नौ साल की बच्ची समेत दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गईं। बच्ची खेल रही थी और उसके गले में फंदा लगा गया था। इधर, एक युवती ने फांसी लगाई है। कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ हैं। फिलहाल दोनों शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं। परिवार शोकाकुल होने की वजह से परिवार के बयान नहीं हो सके हैं। पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस जांच के बिंदु तय करेगी।

मजदूरी करता है परिवार

गांधी नगर थाना पुलिस ने बताया शुक्रवार शाम छह बजे राजीव गांधी यूनिवर्सिटी परिसर में एक मौत होने की सूचना मिली थी। एएसआई राकेश शर्मा (ASI Rakesh Sharma) ने बताया शव की पहचान संजना वंशकार (Sanjana Vanshkar) पिता कैलाश उम्र नौ साल के रूप में हुई है। उसके माता—पिता आरजीपीवी कॉलेज की निर्माणाधीन बिल्डिंग में मजदूरी करते है। उससे लगी झुग्गी में परिवार रहता हैं। घटना वाले दिन बच्ची उसके 10 साल के भाई के साथ झुग्गी में खेल रही थी। कुछ देर बाद भाई बाहर बर्तन साफ करने आ गया। कुछ देर बाद भाई ने देखा की संजना बल्ली से साफे में लिपटी हुई थी।

10वी की छात्रा

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

जांच अधिकारी नेे बताया हादसा खेलने के दौरान हुआ है। वह उसके गले में कैसे लिपटी यह जांच का विषय है। इधर, सैफिया कालेज गेट नंबर एक के सामने रहने वाली कामिनी वाल्मिक (Kamini Walmiki) पिता ज्वाला प्रसाद उम्र 24 साल ने आत्महत्या की हैं। घटना की सूचना हमीदिया अस्पताल से मिली थी। कोहेफिजा पुलिस ने बताया मृतका कक्षा 10वीं तक पढ़ी है। उसका बड़ा भाई मजदूरी करता है। वहीं मां बगलों में काम करती है। पिता टीवी अस्पताल के पास कॉम्पलेक्स में काम करते हैं। घटना वाले दिन सभी काम पर गए थे। वह उसकी दादा के साथ घर पर मौजूद थी। शाम को भाई ने काम से लौटने के बाद देखा वह कमरे में फंदे से लटक रही थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: पेट में चाकू घोंपा, हत्या के प्रयास की बढ़ सकती है धारा

यह भी पढ़ें: भोपाल कलेक्टर ने कोरोना का संक्रमण बताकर कोलार में लॉक डाउन लगा दिया लेकिन यहां के अस्पताल में तो हालात हैरान कर देने वाले हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!