Bhopal Crime News: बहन को लेकर बुलाई समझौता बैठक में बवाल

Share

Bhopal Crime News: भाई को गाली देने पर शुरू हुआ था हंगामा, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

Bhopal Crime News
Courtesy

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के देहात क्षेत्र में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। बवाल बहन को लेकर बुलाई समझौते बैठक के दौरान हुआ था। वहां ससुराल वालों ने पीड़िता के भाई को गाली दी थी। जिसके बाद दोेनों पक्ष आपस में भिड़ गए। नाबालिग भाई की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट की एफआईआर दर्ज कर ली है।

चार साल पहले हुई थी शादी

नजीराबाद थाना पुलिस ने बताया कि शुक्रवार दोपहर साढ़े तीन बजे 16 वर्षीय नाबालिग ने मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। नाबालिग ने बताया उसकी बहन पिंकी की शादी चार साल पहले विदिशा निवासी लाखन सिंह से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही ससुराल वाले उसे ताने मारने लगे। विरोध करने पर बहन के साथ मारपीट भी होती थी। इससे तंग आकर बहन मायके में आकर रहने लगी थी। दोनों परिवार शादी को तोड़ना नहीं चाहते थे। इस कारण निर्भय सिंह ने लाखन सिंह और ससुर कुबेर सिंह को ग्राम खेरखेड़ी बेटी के मायके में बुलाया था। दोनों परिवार विवाद और समझौता करना चाह रहे थे।

जीजा ने की पहल

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र साभार

नाबालिग ने बताया समझौते के दौरान उसके जीजा ने उसके साथ गाली—गलौज कर दी थी। विरोध करने पर सभी के बीच हाथापाई शुरू हो गई। झगड़े में दोनों पक्षों को चोटे आई हैं। किसी का होठ कट गया है तो किसी को गिरने से चोट आई। पुलिस ने धारा 324/294/323/506/34 (धारदार हथियार से वार, गाली—गलौज, मारपीट, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: लव मैरिज के बाद पत्नी से कार मांगने लगा

यह भी पढ़ें: भोपाल कलेक्टर ने कोरोना का संक्रमण बताकर कोलार में लॉक डाउन लगा दिया लेकिन यहां के अस्पताल में तो हालात हैरान कर देने वाले हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!