Bhopal Crime News: शिकायत करने पर भड़के किराएदार

Share

Bhopal Crime News: महिला और उसके पति से घर में घुसकर मारपीट

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के बैरागढ़ इलाके में दंपत्ति से मारपीट का मामला सामने आया हैं। आरोपियों ने दंपत्ति के घर में घुसकर वारदात की हैं। पीड़ित परिवार का कसूर बस इतना था कि उन्होंने मकान मालिक से किराएदारों की शिकायत कर दी थी। पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मारपीट और अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली हैं।

रात को हुई थी घटना

बैरागढ़ थाना पुलिस ने बताया कि ज्योति शर्मा (Jyoti Sharma) पति नीरज शर्मा उम्र 20 साल ने गुरूवार—शुक्रवार की दरमियानी रात मारपीट की एफआईआर दर्ज कराई हैं। पुलिस ने धारा 294/323/452/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, घर में घुसना, धमकाना और एक से अधिक आरोपी के तहत मुकदमा दर्ज हुआ हैं। जिसमें शिवम (Shivam), शेखर, दिनेश और ज्योति मेहरा को आरोपी बनाया गया हैं। पीड़िता ने बताया वह सत्यम कॉलोनी में परिजनों के साथ रहती हैं। घटना वाली रात पति नीरज छत पर पड़ोस में रहने वाले सोलंकी से बात कर रहे थे। नीरज ने सौलंकी से बोला उसके मकान में जो शिवम, शेखर (Shekhar) को वह समझाए की शराब के नशे में गाली—गलौज ना करें।

यह भी पढ़ें: भोपाल कलेक्टर ने कोरोना का संक्रमण बताकर कोलार में लॉक डाउन लगा दिया लेकिन यहां के अस्पताल में तो हालात हैरान कर देने वाले हैं

पहले महिला पर हाथ उठाया था

पीड़िता ने बताया वह छत से नीचे मोबाइल लेने आई थी। तभी आरोपी शिवम, शेखर, दिनेश और ज्योति आ गए। आते ही बोले मकान मालिक से शिकायत क्यों की तुम लोगों ने। इस पर विरोध किया तो आरोपी महिला के घर में घुसे और हाथ—मुक्कों से मारपीट करना शुरू कर दिया। ज्योति ने डंडे से पीड़िता के सिर पर वार कर दिया। शोर सुनकर पति नीचे आए तो आरोपी उसके साथ मारपीट पर उतर आए। आसपास के लोगों ने विवाद शांत कराया था। जिसके बाद मामला थाने पहुंचा।

यह भी पढ़ें:   Corona Drug बताकर खिला दी नींद की गोलियां
Don`t copy text!