Guna Court News : खेत में बलात्कार करने वाला गिरफ्तार

Share

Guna Court News : मुं​हबोले भाई के साथ ससुराल से निकली थी महिला, ससुर ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी

Guna Court News
गिरफ्तार आरोपी विष्णु मीना

गुना। बलात्कार (Guna Rape Case) के दो अलग—अलग मामलों में गिरफ्तार आरोपियों के संबंध में मध्य प्रदेश (MP Crime News) के गुना जिला अदालत (Guna Court News) में सुनवाई हुई। सुनवाई के बाद एक आरोपी को जेल भेज दिया गया। जबकि दूसरे आरोपी की जमानत अर्जी निरस्तर कर दी गई। एक मामले में पीड़िता महिला है जिसको उसका मुंहबोला भाई अपने साथ ले गया था। रास्ते में उसको दूसरा व्यक्ति मिला जो खेत में ले गया। यहां उसके साथ आरोपी ने बलात्कार (Guna Rape Case) किया था।

लव मैरिज की थी महिला ने

घटना गुना जिले के मकसूदनगढ़ थाना क्षेत्र की है। बलात्कार का मामला 2019 में दर्ज हुआ था। इस मामले का आरोपी विष्णु मीना (Vishnu Meena) पिता रुपनारायण मीना निवासी ग्राम करेला था। उसके खिलाफ पिछले साल बलात्कार का मुकदमा दर्ज हुआ था। अब जाकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद उसको अदालत में पेश किया गया। जिस महिला के साथ बलात्कार की घटना हुई थी उसने 2017 में लव मैरिज की थी।

यह हुआ था घटना वाले दिन

पीड़िता की गुमशुदगी ससुर ने दर्ज कराई थी। बहू को जब पुलिस ने तलाश लिया तो उसने बताया था कि वह मुंहबोले भाई के साथ जा रही थी। तभी आरोपी विष्णु मीना (Vishnu Rape Case) मिला। उसने मायके में छोड़ने का बोला था। लेकिन, वहां ले जाने की बजाय खेत में ले जाकर उसके साथ ज्यादती की थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Fraud: स्लाईस क्रेडिट कार्ड कंपनी का कर्मचारी बनकर जालसाजी

यह भी पढ़ें : नाबालिगों के साथ सेक्स करने के शौकीन प्यारे मियां के सीने में है कई राज जिसका खुलासे को लेकर संशय जानिए क्यों

नाबालिग से ज्यादती के मामले में जमानत निरस्त

पॉक्सो एक्ट और ज्यादती के मामले में गिरफ्तार आरोपी गौरव मीना (Gaurav Meena) पिता राजेश मीना की गुना जिला अदालत ने जमानत अर्जी निरस्त कर दी है। घटना मई, 2020 की है आरोपी गौरव मीना (Gaurav Meena Rape Case) दोस्त की बाइक से नाबालिग को अगवा कर ले गया था। आरोपी ने नाबालिग से शादी करने के बाद ज्यादती की थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!