Bhopal News: कुल्हाड़ी मारकर दादा को किया जख्मी

Share

Bhopal News: खेत के ट्यूबवेल से पानी का इस्तेमाल करने पर हुआ था विवाद

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) रातीबड़ इलाके से मिल रही है। यहां एक वयोवृद्ध को उसके पोते और बहू ने कुल्हाड़ी मारकर जख्मी कर दिया। परिवार के बीच खेत में पानी छोड़ने को लेकर विवाद शुरु हुआ था। इधर, टीटी नगर थाने में एक व्यापारी ने अपनी तलाकशुदा पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

छोटे बेटे के साथ थाने पहुंचे

रातीबड़ थाना पुलिस के अनुसार जसमत सिंह मेवाड़ा पिता स्वर्गीय गुरुबख्श मेवाड़ा उम्र 75 साल जख्मी हालत में थाने पहुंचे थे। उनके साथ बेटा दिनेश मेवाड़ा भी था। परिवार यहां नाथू बरखेड़ा गांव में रहता है। जसमत सिंह मेवाड़ा (Jasmat Singh Mevada) ने बताया कि उस पर 22 जुलाई को कुल्हाड़ी से हमला किया गया। घटना वाले दिन वह खेत गया था। वहां बड़ी बहू अनसुईया बाई और नाती लक्की मेवाड़ा (Lucky Mewada) आए। उनका खेत भी उनसे सटा हुआ है। दोनों उनके खेत पर लगे ट्यूबवेल को चालू करने लगे। इसका विरोध करने पर उसको गाली—गलौज की जाने लगी। नाती लक्की मेवाड़ा ने कुल्हाड़ी उठाकर हाथ में मार दी। इसके अलावा बहू ने डंडे से पीट दिया। यह बात उन्होंने दूसरी जगह रहने वाले छोटे बेटे को दी थी। पुलिस ने इस मामले में धारा 294/323/324/506/34 का केस दर्ज कर लिया है।

न्यू मार्केट में मचा गदर

Bhopal News
टीटी नगर थाना, जिला भोपाल— फाइल चित्र

इसके अलावा टीटी नगर थाना पुलिस ने मयंक गुप्ता पिता प्रेम कुमार गुप्ता उम्र 41 साल की शिकायत पर धारा 294/323/506 का मुकदमा दर्ज किया है। यह घटना 23 जुलाई की दोपहर लगभग एक बजे की है। जिसमें आरोपी पायल गुप्ता उर्फ वर्मा (Payal Gupta) है। पुलिस के अनुसार जवाहर चौक वर्धमान अपार्टमेंट निवासी मयंक गुप्ता (Mayank Gupta) की न्यू मार्केट में फैशन केयर नाम से दुकान है। जहां आरोपी महिला आई थी जो उसकी पहले पत्नी थी। उससे तलाक होने के बावजूद वह उसको जबरिया पति बोलकर वहां हंगामा कर रही थी। उसको पीटते देख न्यू मार्केट में काफी भीड़ जमा हो गई थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Court News: कमरे की टूटी खिड़की से डंडा डालकर छेड़ा

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!