Bhopal News: कपड़ा कारोबारी बोले मेरे पास बिल मौजूद, पिता की चिंता है

Share

Bhopal News: भोजपाल महोत्सव देखने गए एक परिवार की कार का कांच खिसकाकर 10 लाख रूपए कीमती जेवरात ले गए चोर, अव्यवस्थाओं की भेंट चढ़ रहा मेला, भीड़ और वाहन प्रबंधन की कलई खुली

Bhopal News
भोजपाल महोत्सव मेला सांकेतिक फोटो।

भोपाल। मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कोरोना के चलते अपना जन्मदिन वर्चुअल मनाने का निर्णय लिया है। काफी सकारात्मक यह संदेश उन्होंने समाज को दिया। लेकिन, इसके विपरीत भोपाल (Bhopal News) शहर में दो मेले चल रहे हैं। यह मेले भेल के दशहरा मैदान और न्यू मार्केट के नजदीक चल रहे हैं। भेल स्थित दशहरा मैदान में चल रहे मेले के कारण काफी अव्यवस्थाएं प्रतिदिन बन रही है। जिसको संभालने में प्रबंधन नाकाम साबित हो रहा है। प्रतिदिन चेतक ब्रिज से लेकर भेल गेट तक ट्रैफिक जाम की स्थिति निर्मित होती है। इधर, इन समस्या के बीच मेले में पहुंचने वाले नागरिकों के माल की सुरक्षा भी अब बढ़ गई है। दरअसल, मंगलवार को कपड़ा कारोबारी की पत्नी का जेवरात से भरा बॉक्स कार से चोरी चला गया। चोरी गए जेवरात लगभग 10 लाख रूपए कीमत के बताए जा रहे हैं।

पार्किंग इंतजाम नाकाफी, इसलिए ग्राहकों के लिए मुसीबत

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार 27 दिसंबर को 658/22 धारा 379 खुले स्थान से सामान चोरी का मामला दर्ज किया गया है। जिसकी शिकायत सुमित शर्मा पिता लक्ष्मीनारायण शर्मा उम्र 25 साल ने दर्ज कराई। वे अवधपुरी स्थित राजौरा स्टेट खजूरी कला में रहते हैं। सुमित शर्मा (Sumit Sharma) की विद्या सागर में कपड़ों की दुकान हैं। उन्होंने बताया कि पत्नी रूचि शर्मा (Ruchi Sharma) सांची स्थित मायके जा रही थी। उसके साथ साला रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और सास रितु शर्मा भी थी। तीनों कार एमपी—09—सीएस—8737 से जा रहे थे। तभी रास्ते में मेला देखकर सास ​रितु शर्मा (Ritu Sharma) ने कुछ देर जाने की इच्छा जताई। कार चला रहे साले रोहित शर्मा ने भोजपाल महोत्सव (Bhojpal Mahotsav Mela) की पार्किग में उसे खड़ा करना चाहा। लेकिन, पार्किग में जगह न होने पर उन्हें सड़क किनारे खड़े करने की सलाह दी गई। तीनों मेला देखकर करीब डेढ़ घंटे बाद बाहर निकले तो कार की पिछली सीट पर लगा कांच सरका मिला। इसके अलावा रेन वाइजर भी हटा था। इसलिए परिजनों को शक गया।

पिता रहते हैं बीमार इसलिए बिल पेश नहीं किया

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

रोहित शर्मा ने कार सद्भभावना चौराहा से सिक्योरिटी लाइन चौराहे के बीच सड़क किनारे रखी थी। चोरी होने की जानकारी उसने सुमित शर्मा को दी। जिसके बाद वे गोविंदपुरा थाने (Bhopal News) पहुंचे। उन्होंने बताया कि बैग जिसमें कपड़ों, किताब को छोड़कर ज्वैलरी बॉक्स रखा था वह चोरी गया है। चोरी गए जेवरात शादी के दौरान सुमित शर्मा के पिता ने उपहार में दिए थे। जिसके बिल भी मौजूद हैं। ज्वैलरी बॉक्स में यह सामान रखा है इसकी जानकारी सास को भी नहीं थी। चोरी गए सामान में बड़ा और छोटा मंगलसूत्र, सोने की बड़ी अंगूठी, कान के छोटे बड़े बाले हैं। सुमित शर्मा का दावा है कि यह माल लगभग 10 लाख रूपए का है। पिता हार्ट के मरीज है इसलिए अभी तक उनसे यह घटना नहीं बताई है। पिता रासेन में पत्थर खदान में नौकरी करते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating News: पहले फायदा दिखाया फिर लाखों रूपए बटोर ले गए जालसाज पति-पत्नी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!