Bhopal Cheating News: वृद्धा को झांसा देकर सोने की चेन ले भागे बदमाश

Share

Bhopal Cheating News: सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहे दो बाइक सवार संदिग्ध, जेवरात सफाई के बहाने घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

Bhopal Cheating News
वारदात को अंजाम देने वाले दो संदिग्ध जिनके चेहरे सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए।

भोपाल। यदि आप खुली कॉलोनी में रहते हैं तो यह समाचार आपकी सुरक्षा से जुड़ा है। अक्सर ऐसी कॉलोनियों में कोई भी व्यापारी बनकर या फिर सामान बेचने के बहाने प्रवेश करता है। वह बदमाश है अथवा नहीं यह पता लगाना आसान नहीं होता। इसलिए अनजान व्यक्तियों पर तुरंत भरोसा नहीं करना चाहिए। यह घटना भोपाल (Bhopal Cheating News) शहर के मिसरोद इलाके में हुई है। इस मामले में पुलिस ने जालसाजी का मामला दर्ज किया है। जिसमें पुलिस को दो संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश है। दोनों के चेहरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं।

पानी पीने का मांगकर हो गए चंपत

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार 27 दिसंबर को 608/22 धारा 420 जालसाजी का मामला दर्ज किया गया है। जिसकी शिकायत प्रमिला आचार्य पति दीनदयाल आचार्य उम्र 65 साल ने दर्ज कराई है। परिवार यहां झरनेश्वर कॉलोनी स्थित मधुवन विहार इलाके में रहता है। प्रमिला आचार्य (Pramila Acharya) ने पुलिस को बताया कि वे सुबह 11 बजे घर पर अकेली थी। उनके पति दीनदयाल आचार्य (Dindayal Acharya) की तबीयत खराब थी। इस कारण बेटी प्राची आचार्य (Prachi Acharya) उन्हें अस्पताल ले गई थी। तभी घर पर दो आरोपी आए जिन्होंने दावा किया कि वे सोने—चांदी के जेवरात के अलावा पीतल के बर्तन साफ करने का काम करते हैं। आरोपियों ने अपने पास रखा सफेद पाउडर यकीन दिलाने के लिए भी दिखाया। प्रमिला आचार्य से उनकी पहन चेन को उस पाउडर में डालकर साफ करने का झांसा दिया। इसके बाद आरोपियों ने पीने का पानी मांगा। जिसे लेने वृद्धा भीतर गई। वापस आई तो दोनों व्यक्ति गायब थे। वहां पर आरोपियों का लाया हुआ पाउडर मौजूद था। जिसमें करीब एक तोला वजनी सोने की चेन नहीं थी।
यह भी पढ़ें:   MP Municipal Election: मोहल्ले की सरकार दो चरणों में चुनो

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cheating News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!