Bhopal News: जांच अधिकारी से इस धारा पर सवाल पूछा तो आया पसीना

Share

Bhopal News: जिस होटल में बलात्कार हुआ वह अभी पुलिस के लिए अभी पहेली, सिर्फ आरोपी की गिरफ्तारी बताकर बेहद संगीन मामले को हल्का कर रहा राजधानी का यह थाना

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। बलात्कार के एक संगीन धाराओं के साथ दर्ज एक मामले में सवाल—जवाब से बचने के लिए पूरा थाना मामले को टालता रहा। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर की है। जहां निगरानी करने के लिए अफसरों की दर्जनों आंखें है। हालांकि हकीकत यह भी है कि पूरी कार्रवाई का बोझ मामले की जांच कर रही सिर्फ एक महिला अधिकारी पर है। प्रकरण में आरोपी को दबोच लेना बताकर जरूर पुलिस राहत की सास ले रही है।

यह है पूरा मामला

गौतम नगर थाना पुलिस के अनुसार 14 फरवरी की रात लगभग आठ बजे 90/23 धारा 376—2—एन/506/354—ख (कई बार ज्यादती, धमकाना और पीछा करके छेड़छाड़ करते हुए परेशान करने का मामला) दर्ज किया गया है। इस मामले में आरोपी तलहा खान (Talha Khan) नाम का व्यक्ति बताया जा रहा है। इस मामले में एफआईआर एसआई प्रियम्बदा सिंह (SI Priyambada Singh) ने की है। पुलिस के अनुसार आरोपी तलहा खान ने अशोका गार्डन की एक होटल में संबंध बनाए थे। लेकिन, पीड़िता को उस होटल का नाम नहीं मालूम है। पीड़िता कॉलेज में पढ़ती है जिसे आते—जाते आरोपी परेशान करता था। मतलब साफ है कि पीड़िता शहर और पढ़ाई में कितना जानती है यह पुलिस के जवाब से साफ है। इसके अलावा यह ज्यादती की घटना सितंबर, 2021 में हुई थी। ​पीड़िता अभी 19 वर्ष की बताई जा रही है। मतलब साफ है कि घटना की शुरूआत से ही वह नाबालिग थी। हालांकि एफआईआर से पॉक्सो की धारा गायब है। एसआई प्रियम्बदा सिंह का कहना है कि उम्र 20 साल है। उसके साथ ज्यादती वयस्क होने पर हुई थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: शादी के दो महीने बाद बुरी हुई बहू, ससुराल वालों ने भगाया
Don`t copy text!