Bhopal Road Mishap: सड़क दुर्घटना में युवती की मौत

Share

Bhopal Road Mishap: एक सप्ताह आईसीयू में रही भर्ती, वाहन चालक का नहीं मिला सुराग

Bhopal Road Mishap
The Display

भोपाल। सड़क दुर्घटना में जख्मी एक युवती की मौत हो गई। यह दुर्घटना एक सप्ताह पहले हुई थी। मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Road Mishap) के कोलार इलाके का है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस टक्कर मारने वाहन चालक का पता नहीं लगा सकी है।

पिता ले गए थे अस्पताल

कोलार थाना पुलिस ने बताया कि घटना 19 जनवरी की रात 11 बजे हुई थी। जख्मी युवती उत्तम देवी पिता धीमन देव उम्र 28 साल है। वह मूलतः सीहोर (Sehore) के बिलकिसगंज इलाके की रहने वाली है। दुर्घटना बीमाकुंज के सामने हुई थी। उत्तम देवी (Uttam Devi) को उसके पिता पीरगेट स्थित चिरायु अस्पताल (Chirayu Hospital) ले गए थे। जहां 26 जनवरी की रात को उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि अभी टक्कर मारने वाले वाहन चालक का पता नहीं चल सका है।

Bhopal Road Mishap
सांकेतिक चित्र

मामले की जांच एएसआई महेश मांझी (ASI Mahesh Manjhi) कर रहे है। जिनसे प्रतिक्रिया के लिए संपर्क किया गया तो वे बातचीत के लिए उपलब्ध नहीं हो सके। युवती और उसके पिता भोपाल में क्या करने आए थे इस संबंध में कोई तथ्य फिलहाल सामने नहीं आया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया हैं।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: देखरेख के लिए मिला मकान किराए पर दे दिया
Don`t copy text!