Bhopal Crime News: मां के पीछे थी पांच साल की बच्ची, कब ओझल हो गई पता नहीं चला

Share

Bhopal Crime News: तीसरी मंजिल से गिरकर आई थी सिर में चोट, कोमा में ही दम तोड़ा

Bhopal Crime News
The Display

भोपाल। मां के पीछे-पीछे मकान की छत पर गई एक पांच साल की मासूम कब नजरों से ओझल हो गई पता नहीं चला। वह अपने बड़े भाई के साथ थी। मां छत से नीचे आई तो देखा उसकी बच्ची जोरदार आवाज के साथ नीचे आकर गिरी। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के बजरिया इलाके की है। बच्ची तीन दिनों तक कोमा में रही और उसे कभी होश नहीं आया।

मजदूर परिवार है

बजरिया थाना पुलिस ने बताया कि घटना 23 जनवरी को पुरूषोत्तम नगर इलाके में हुई थी। यहां प्रमोद कुमार साहू (Pramod Kumar Sahu) का परिवार रहता है। वह पेशे से मजदूरी का काम करता है। उसका बड़ा बेटा आठ साल का मयंक (Mayank Sahu) और पांच साल की बेटी विभा साहू (Vibha Sahu) थी। घटना वाले दिन पत्नी छत पर कपड़े सुखाने गई थी। तभी बेटा और बेटी भी पीछे-पीछे चले गए। विभा खेलते-खेलते तीसरी मंजिल से नीचे आ गिरी। वह सिर के बल गिरी थी। जिसके बाद परिजन उसको श्री साईं अस्पताल (Shri Sain Hospital) ले गए थे।

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

डाॅक्टरों ने उसको 26 जनवरी की सुबह 11 बजे तक जान बचाने की कोशिश की। लेकिन, वह ऐसा करने में कामयाब नहीं रहे। अस्पताल से मिली सूचना के बाद पुलिस ने मर्ग कायम किया है। मामले की जांच कर रहे अफसर ने बताया कि पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। बयानों के बाद लापरवाही से संबंधित बिंदुओं पर पड़ताल होगी।

यह भी पढ़ें:   Varanasi Shot Murder: बाइक सवार बदमाशों ने हिस्ट्रशीटर को गोली मारी, दो की मौत, एक घायल

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!