Bhopal News: युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Share

Bhopal News: भाई ने देखा था बहन का फंदे पर लटकता हुआ शव, पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना

 

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। छोटे भाई ने बड़ी बहन की फांसी के फंदे पर लाश लटके हुए देखी थी। जिसके बाद वह सदमे में आ गया था। यह घटना भोपाल सिटी (Bhopal News) के कोलार स्थित सनखेड़ी इलाके की है। पुलिस को सुसाइड की खबर पड़ोसियों ने दी थी। कोई सुसाइड नोट नहीं मिलने के कारण आत्महत्या (Hanging News) पर अभी सस्पेंस हैं। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस परिजनों के बयान दर्ज करेगी।

बड़ी बेटी की हो चुकी शादी

कोलार थाना पुलिस को 27 फरवरी की दोपहर लगभग दो बजे रामनाथ पटेल ने एक बच्ची के मौत की सूचना दी थी। कोलार पुलिस मर्ग 20/22 दर्ज कर मामलेे की जांच कर रही है। शव की पहचान राज नंदनी लोधी पिता दशरथ लोधी उम्र 18 साल के रूप में हुई है। वह सनखेड़ी इलाके की रहने वाली थी। माता—पिता दोनों मिस्त्री का काम करते है। दशरथ लोधी की दो बेटियां और एक लड़का हैं। बड़ी बेटी की वह शादी कर चुका है। राज नंदनी (Raj Nandani) ने कक्षा नौंवीं तक पढ़ाई की थी। घटना वाले दिन माता—पिता काम पर गए थे। घर में छोटा बेटा और राज नंदनी लोधी थे। भाई किसी काम से बाहर चला गया। वहां से आकर देखा तो बहन लोहे के पाईप से दुपट्टे से फांसी का फंदा बनाकर लटक रही थी। शोर मचाकर उसने लोगों को बुलाया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव फंदे से नीचे उतारा था। परिवार शोकाकुल है, इसलिए परिजन के पुलिस बयान दर्ज नहीं कर सकी है। इस मामले की जांच एसआई जगन्नाथ सिंह के पास है।

यह भी पढ़ें:   TCI Impact: ट्रक ड्रायवर की खबर जानने के बाद भड़के सीएस

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!