Guna Court News : सगे भाईयों का घिनौना काम

Share

Guna Court News: धागा लेने आई युवती के साथ दुकान के भीतर हुआ था बलात्कार

Guna Court Order
अभियोजन से संबंधित सांकेतिक चित्र

गुना। सगे भाईयों को थोड़ा भी अहसास नहीं हुआ कि वह क्या कर रहे हैं। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) के गुना (Guna Crime News) जिले की है। मामला बलात्कार (Guna Rape Case) से जुड़ा है। महिला दुकान पर धागा लेने गई थी। आरोपी दो सगे भाईयों ने उसको दुकान के भीतर दबोच (Guna Brother Rape Case) लिया। एक भाई शटर बंद करके बाहर पहरा दे रहा था। जबकि दूसरा भाई युवती का मुंह बंद करके दुकान के भीतर उसकी अस्मत लूट रहा था। अब पुलिस ने आरोपियों को दबोच लिया है। जिसके बाद अदालत (Guna Court News) ने आरोपियों को जेल भेज दिया है।

चार दिन पहले हुई थी घटना

बलात्कार का यह मामला गुना जिले के म्याना थाना (Myana Rape Case) क्षेत्र का है। यह घटना 16 जुलाई की रात लगभग 9 बजे की है। इस मामले के आरोपी रामकिशोर कुशवाहा (Ramkishore Kushwaha) और रामवीर कुशवाहा है। रामवीर बड़ा भाई है जो कि जनरल स्टोर की दुकान (Genral Store Rape Case) चलाता है। पीड़ित युवती को दुकान के भीतर खींचकर आरोपी ने ज्यादती (Guna Rape Case) की थी। इस एफआईआर के बाद आरोपी फरार हो गए थे। जिन्हें 19 जुलाई को पुलिस ने दबोच लिया।

यह भी पढ़ें : आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन यह सच है दिग्विजय ने कहा जब तक शिवराज नहीं कहेंगे मैं आवेदन नहीं लूंगा

काला धागा लेने गई थी युवती

पीड़ित युवती ने म्याना थाना पुलिस को बताया कि रामवीर (Ramveer Kushwaha) ने उसके साथ बलात्कार नहीं किया था। उसने दुकान का शटर बाहर से बंद कर दिया था। भीतर उसके भाई रामकिशोर (Ramkishore Kushwaha Rape Kand) ने उसका मुंह बंद करके ज्यादती की। उसने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि उसका काले रंग का धागा घर पर खत्म हो गया था। जिसको लेने वह दुकान पर गई थी। मीडिया सेल जिला अदालत के प्रभारी निर्मल कुमार अग्रवाल (Mirmal Kumar Agrawal) ने बताया कि आरोपियों को जिला अदालत ने जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:   Indore Murder Case: प्रॉपर्टी के लिए रिटायर्ड इंजीनियर की घर में घुसकर हत्या

यह भी पढ़ें: सगाई वाले दिन मंडप से भाग गया दूल्हा, मना चुका था पहले ही सुहागरात

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!