Bhopal News: छह साल से फरार जालसाज दिल्ली से गिरफ्तार

Share

Bhopal News: पच्चीस लाख की ठगी करने के बाद नाम बदलकर काट रहा था जीवन

Bhopal News
क्राइम ब्रांच थाना— फाइल फोटो

भोपाल। जालसाजी के एक मामले में छह साल से फरार जालसाज को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ भोपाल (Bhopal News) क्राइम ब्रांच थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोपी शहर बदलने के साथ नाम भी बदलकर जीवन जी रहा था।

बीमा कंपनी में निवेश करने का झांसा

क्राइम ब्रांच से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार 9 जनवरी, 2016 को 01/2016 धारा 420/34 जालसाजी और एक से अधिक आरोपी का मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसकी शिकायत अशोक कुमार दुबे (Ashok Kumar Dubey) ने दर्ज कराई थी। आरोपी राहुल ने बीमा कंपनी की राशि 12,95,892 का क्लेम पास कराने के नाम पर उनसे करीब तीन लाख रुपए हड़प लिए थे। राहुल गुप्ता ने उक्त कम्पनी के अध्यक्ष पीसी कोठीरी  फोटारी बबई नंबर बताकर लालच दिया था। ऐसा करके आरोपी ने कई किस्त में 25 लाख रुपए ठग लिए थे। इस मामले में आरोपी अंकुर शर्मा पिता हरीशदत्त शर्मा उम्र 30 साल है। वह रोहिणी थाना बेगमबाग दिल्ली का रहने वाला है। पुलिस ने अंकुर शर्मा (Ankush Sharma) को दिल्ली से दबोच लिया है। वहीं राहुल गुप्ता बनकर बातचीत करता था।
खबर के लिए ऐसे जुड़े
Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Minor Girl Rape: आठ साल की बच्ची की चीख सुनकर हर व्यक्ति की रुह कांप रही
Don`t copy text!