Bhopal News: रंजिश के चलते जानलेवा हमला

Share

Bhopal News: क्षेत्र के निगरानी बदमाश ने दिया वारदात को अंजाम, जख्मी की हालत नाजुक

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। सड़क किनारे खड़े एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के गोविंदपुरा इलाके की है। जिसने हमला किया है वह क्षेत्र का बदमाश है। हमले के पीछे पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही है। हालांकि वह अभी पता नहीं चल सकी है। क्योंकि जख्मी युवक की हालत नाजुक है और वह बयान देने की स्थिति में नहीं हैं।

पीछा करके पेट में चाकू घोंपा

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार हमले की सूचना 13—14 अप्रैल की दरमियानी रात लगभग एक बजे मिली थी। क्षेत्र में आईएसबीटी के पास स्थित झुग्गी में विशाल महाजन पुत्र युवराज महाजन उम्र 23 साल परिवार के साथ रहता है। उसी मोहल्ले में 23 वर्षीय सचिन अहीरे भी रहता है। सचिन अहीरे (Sachin Ahire) ने पुलिस को बताया कि बीती रात पौने एक बजे वह और विशाल महाजन आईएसबीटी से अन्ना नगर जाने वाले मार्ग पर खड़े थे। तभी वहां से टीटी नगर में रहने वाला कुख्यात बदमाश अभिषेक ठाकुर, गौरव (Gaurav), शुभम (Shubham) और दो अन्य नाबालिग निकले। विशाल सड़क किनारे खड़े होकर पेशाब कर रहा था। जिसे देखकर गौरव और अभिषेक ने गाली-गलौच करना शुरू कर दिया। इसके बाद सभी ने मिलकर विशाल महाजन पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपियों के चंगुल से छूटकर विशाल ने दौड़ लगाई। आरोपियों ने पीछा करते हुए कुछ ही दूरी पर उसे धरदबोचा और आवेश में आकर उसके पेट में चाकू घोंप दिया। आरोपी के सड़क पर बेसुध होकर गिरते ही सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

कुख्यात बदमाश है मुख्य आरोपी

Bhopal News
गोविंदपुरा थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो।

सचिन अहिरे अपने दोस्त विशाल महाजन (Vishal Mahajan) को हमीदिया अस्पताल पहुंचाया। वहां विशाल का इलाज चल रहा है। अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने विशाल से बातचीत करनी चाही थी। लेकिन विशाल को गंभीर चोट थी और वह बात नहीं कर सका। लिहाजा पुलिस ने सचिन अहिरे की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी अभिषेक ठाकुर (Abhishek Thakur) टीटी नगर क्षेत्र का पुराना बदमाश है। उसके खिलाफ कई मुकदमे चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: सूनी दुकान, मकानों पर चोरों का धावा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!