Bhopal Cheating News: बार कोड मांगकर खाता किया खाली

Share

Bhopal Cheating News: फर्नीचर बेचने ओएलएक्स पर पोस्ट किया था विज्ञापन, ग्राहक बनकर चपत लगाई

Bhopal Cheating News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। इंटरनेट की दुनिया ने जितना काम आसान किया है उतनी ही मुसीबतें भी बढ़ाई है। इंटरनेट इस्तेमाल करते हुए कुछ बातों की सावधानी रखनी चाहिए। नहीं तो उसका खामियाजा जेब ढ़ीली करने के रुप में भी उठाना पड़ सकता है। ताजा घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Cheating News) के गोविंदपुरा इलाके से सामने आई है। पुलिस ने इस मामले जालसाजी का प्रकरण दर्ज किया है। पीड़ित ने अपना फर्नीचर बेचने के लिए ओएलएक्स पर विज्ञापन दिया था। जिसके बाद जालसाज ने ग्राहक बनकर फर्जीवाड़ा किया।

कंपनी में हैं अकाउंटेंट

गोविंदपुरा थाना पुलिस ने 15 मार्च की रात लगभग आठ बजे जालसाजी का केस दर्ज किया है। पुलिस ने धारा 420 का केस दर्ज किया है। आरोपी फिलहाल अज्ञात है जिसके बारे में पुलिस पता लगा रही है। शिकायत शिवाजी बाड़ा बरखेड़ा निवासी गौतम बोरकर (Gautam Borker) ने दर्ज कराई है। वह मिसरोद में एसएस पैथॉलोजिस्ट कंपनी (SS Pathologist) में अकाउंटेंट का काम करता है। उसने पिछले दिनों फर्नीचर बेचने के लिए ओएलएक्स (OLX Fraud News) पर विज्ञापन दिया था। जिसके बाद एक व्यक्ति ने उसको खरीदने की इच्छा जताई थी। सौदा तय होने पर आरोपी ने गौतम बोरकर से मोबाइल का क्यूआर कोड मांग लिया था। यह देते ही दो किस्त 13—13 हजार रुपए के रुप में आरोपी ने खाते से रकम निकाल ली थी।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape News: चार दिन की मुलाकात में ही नाबालिग से दुराचार
Don`t copy text!