Fake Loan Fraud News: लिंक पर क्लिक करते ही चीटर का ऐसे शुरु होता है मीटर

Share

Fake Loan Fraud News:  किस्त में कर्ज लेने के लिए कंगाल होता रहा सेंट्रिग का काम करने वाला मजदूर

Bhopal Crime News
File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक मजदूर कई किस्त में लुटता (Fake Loan Fraud News) रहा। घटना गोविंदपुरा थाना क्षेत्र की है। मामला सायबर क्राइम से जुड़ा हुआ था। आरोपियों ने लोन देने के एवज में प्रोसेसिंग फीस के नाम पर पैसा ऐंठ (Bhopal Cheating News) लिया था। ऐसा करने के लिए जालसाज ने एक लिंक पीड़ित के मोबाइल पर (MP Fake Lone Fraud News) भेजी थी।

ऐसे किया गया फर्जीवाड़ा

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार धारा 420 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। इस मामले में आरोपी फिलहाल अज्ञात व्यक्ति है। आरोपी ने पहले एक लिंक पीड़ित को पोस्ट (Bhopal Cheating News) की थी। इसमें खाता शुरु करने और लोन लेने का झांसा दिया गया था। इस जानकारी के बाद रमाकांत मिश्रा ने इस बात का यकीन कर लिया। आरोपी ने बजाज फायनेंस से लोन दिलाने के नाम पर उससे दो किस्त में रकम भी जमा कराई। यह रकम 4605 रुपए और 2150 रुपए जमा कराए। दोनों बार रकम देने पर भी उसको लोन नहीं मिला। तीसरी बार फिर जालसाज ने उससे 4750 रुपए मांगे। तब उसको शक हुआ और उसने पता लगाया तो फर्जीवाड़े का खुलासा हुआ।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: दो महिलाओं की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Don`t copy text!