Bhopal News: आभूषण कारोबारी के साथ कारीगर ने किया छलावा

Share

Bhopal News: जेवर बनाकर देने की बजाय 60 ग्राम सोने का नहीं दिया हिसाब तो थाने पहुंचा मामला

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। आभूषण कारोबारी और उसके कारीगर के बीच हुए एक करार के फर्जीवाड़े का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने गबन का प्रकरण दर्ज किया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हबीबगंज थाना क्षेत्र की है। आरोपी कारीगर को बनाया गया है। जिस पर आरोप है कि उसने करीब 60 ग्राम वजनी सोेने की हेर—फेर की है। पुलिस का दावा है कि यह सबकुछ कागजातों में लिखित में किया गया है।

चार महीने बाद थाने में ​पहुंची शिकायत

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार 20 फरवरी की रात लगभग साढ़े नौ बजे 90/23 धारा 406 (गबन) का प्रकरण दर्ज किया गया है। जिसकी घटना 10 नंबर मार्केट में स्थित आकर्षण ज्वैलर्स की दुकान में हुई है। शिकायत थाने पहुंचकर श्वेता पाठक पति पराग पाठक उम्र 42 साल ने दर्ज कराई। वे अयोध्या नगर स्थित मीनाल रेसीडेंसी में रहती है। उनकी दुकान में कोतवाली से कारीगर सुब्रतो नंदी (Subrato Nandi) आता था। वह दुकान से सोना ले जाकर आभूषण बनाकर देने का काम करता था। इस काम के लिए श्वेता पाठक (Shweta Pathak) ने करार भी किया था। आरोप है कि सुब्रतो नंदी ने अक्टूबर, 2022 में लिए सोने में से करीब 60 ग्राम के जेवरात का हिसाब नहीं दिया। वह उसे लौटाने का झांसा देता रहा। जब मामला नहीं सुलझा तो प्रकरण थाने पहुंच गया। मामले की जांच एएसआई महेश धुर्वे (ASI Mahesh Dhurve) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि अभी आरोपी के बयान दर्ज किया जाना बाकी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: वकील के घर से जेवरात गायब

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

YouTube video

मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक कार्यक्रम के दौरान यह बात की थी। वीडियो के आखिर में सुनिए, सिस्टम की संवेदनशीलता उजागर हो जाएगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!