एमपी में मंत्री को भागकर बचाना पड़ी जान

Share

MP Corona News: कोविड सेंटर बनाने के लिए निरीक्षण पर पहुंचे थे बुरहानपुर

Mp Corona News
विजय शाह, वन मंत्री, मध्यप्रदेश

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Corona News) में वन मंत्री विजय शाह बाल—बाल बच गए। उन पर मधुमक्खियों के एक दल ने हमला कर दिया था। वे प्रशासन की टीम के साथ कोविड सेंटर बनाने के लिए चिन्हित स्थान का निरीक्षण करने पहुंचे थे।

एसडीएम हो गए जख्मी

जानकारी के अनुसार यह मामला मंगलवार दोपहर हुआ। उनका काफिला बुरहानपुर से कुछ दूर पहुंचा था। वन मंत्री विजय शाह के साथ उनका स्टाफ और कारकेड के कर्मचारी भी साथ थे। इसके अलावा जिले के सीएमएचओ, कलेक्टर, एसपी समेत कई अन्य अफसर थे। यहां कोविड सेंटर बनाने के लिए एक छात्रावास का निरीक्षण किया जा रहा था। तभी मधु​मक्खियों के एक दल ने हमला बोल दिया। मंत्री और अफसरों ने अपनी—अपनी कार में छुपकर हमले में जान बचाई। हालांकि एसडीएम दीपक चौहान को जरुर मधुमक्खियों ने काट लिया है। इसके अलावा कई अन्य कर्मचारी भी जख्मी हुए हैं।

यह भी पढ़ें: अस्पताल में तो ऑक्सीजन आज नहीं तो कल पहुंच जाएगा लेकिन यह जो तस्वीरें आ रही है उसे कोई भी इतनी आसानी से नहीं भूल सकता

मालूम था फिर भी नहीं चेते

जानकारी के अनुसार इस मामले में प्रशासन की व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। दरअसल, प्रशासन को खबर थी कि मंत्री का दौरा कार्यक्रम है। इसके बावजूद जहां कोविड सेंटर बनना है वहां की सफाई पहले से नहीं कराई गई। नतीजतन यह गंभीर हादसा हो गया। हालांकि इस हमले के बाद वहां मधु​मक्खियों को हटाने की कार्रवाई शुरु की गई।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: बलात्कार में फंसता इसलिए थाने में समझौता, एक महीने बाद भागा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!