Bhopal Crime News: सेहत के लिए फिक्रमंद सेना के हवलदार की अस्पताल में मौत

Share

Bhopal Crime News: नियमित चैकअप के लिए गया था मिलैट्री अस्पताल, शव पीएम केे लिए भेजा

Bhopal Crime News
थाना बैरागढ़— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इस वायरस की चपेट में युवा के साथ खतरा बुजुर्गों में भी है। ऐसे ही सेना से रिटायर हवलदार अपनी सेहत की चेकअप के लिए अस्पताल गए थे। वहां उनकी अचानक मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

बीमारियों से घिरे थे हवलदार

बैरागढ़ थाना पुलिस के अनुसार 19 अप्रैल की सुबह साढ़े दस बजे एक व्यक्ति की मौत होने की सूचना मिली थी। इस सूचना पर पुलिस मौके पर रवाना हुई थी। जिसके बाद शाम लगभग चार बजे मर्ग कायम किया गया। सूचना मिलैट्री अस्पताल से मिली थी। जानकारी लोधावी नरेश ने दी थी। मृतक की पहचान रहीम खान उम्र 61 के रुप में हुई है। वह सेना से रिटायर हवलदार थे। यहां एकता नगर करोद में वे रहते थे। उन्हें कई तरह की बीमारी थी। इसलिए वे रुटीन चैकअप के लिए वे मिलैट्री अस्पताल जाते थे। घटना वाले दिन भी वे चैकअप कराकर अस्पताल से बाहर निकले तो चक्कर आने से वे गिर गए। डॉक्टरों ने चैक किया तो उनकी सांसें थम चूकी थी। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। जिसके बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: अस्पताल में तो ऑक्सीजन आज नहीं तो कल पहुंच जाएगा लेकिन यह जो तस्वीरें आ रही है उसे कोई भी इतनी आसानी से नहीं भूल सकता

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: रिटायर्ड आर्मी अफसर के मकान में चोरों का धावा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!