Habibganj GRP News: हीरे और सोने के जेवरात समेत तीन लाख रूपए का माल चोरी

Share

Habibganj GRP News: दर्ज प्रकरण पर जीआरपी पुलिस ने साधी चुप्पी, कामायनी और जबलपुर सुपरफास्ट एक्सप्रेस में हुई चोरी की दो बड़ी वारदात

Habibganj GRP News
Rani Kamlapati Station

भोपाल। ट्रेनों में यात्रा के दौरान सुरक्षा को लेकर भारतीय रेल कितना गंभीर है यह उजागर करती चोरियों की यह दो वारदातें सामने आई है। यह घटनाएं चलती ट्रैन में अंजाम दी गई। दोनों मामलो की एफआईआर अलग-अलग थानों में जीरो पर दर्ज की गई थी। जिसके बाद केस डायरी अगली जांच के लिए भोपाल (Habibganj GRP News) शहर में स्थित रानी कमलापति रेलवे स्टेशन के हबीबगंज जीआरपी थाने भेजी गई। पुलिस ने दोनों ही घटनाओं में चोरी की संपत्ति की कीमत करीब पौने दो लाख रूपए बताई है। जबकि सूत्रों से पता चला है कि चोरी गया माल करीब तीन लाख रूपए से अधिक का है।

यहां-यहां दर्ज हुई थी एफआईआर

हबीबगंज जीआरपी थाना पुलिस ने 141 और 143/22 धारा 379 खुले स्थान से चोरी का मामला दर्ज किया गया है। पहली वारदात कामायनी एक्सप्रेस की एस-9 कोच में हुई थी। शिकायत प्रयागराज निवासी अंकिता गुप्ता (Ankit Gupta) ने दर्ज कराई। वह माता-पिता और भाभी के साथ कुर्ला से अपने घर जा रही थी। रानी कमलापति रेलवे स्टेशन (Rani Kamlapati railway Station) आने से पहले उसका बैग चोरी हो गया था। बैग के भीतर तीन मोबाइल कीमती 76 हजार रूपए समेत करीब सवा एक लाख रूपए का माल चोरी हो गया है। इसके अलावा आधार कार्ड, पैन और एटीएम कार्ड भी चोरी गया है। इस मामले की शिकायत परिवार ने विदिशा जीआरपी में दर्ज कराई थी। इसी तरह दूसरा मामला इटारसी जीआरपी में दर्ज किया गया था। शिकायत विवेक रजक (Vivek Rajak) ने दर्ज कराई। वे इंदौर से जबलपुर जाने सुपरफास्ट एक्सप्रेस में सवार हुए थे। उन्होंने बताया कि उनका एक बैग में रखा टैबलेट, आधार कार्ड, पैन कार्ड, वोटर कार्ड के अलावा तीन एटीएम कार्ड थे। वहीं सोने की अंगूठी हीरे जड़ित, दो कान के जोड़ हीरे जड़ित, पेंडल हीरे जड़ित चोरी गया है। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत 52 हजार रूपए बताई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Habibganj GRP News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: आधी रात घर में घुसा पड़ोसी, ब्लैड से काटी लड़की की मच्छरदानी
Don`t copy text!