Bhopal Murder News: शराब पीते वक्त दो दोस्तों के बीच हुआ कांड

Share

Bhopal Murder News: पुलिस ने झुग्गी के सामने मिली लाश की पहेली छह घंटे बाद सुलझाई, हत्याकांड का मामला दर्ज

Bhopal Murder News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। शराब पीते वक्त दो लोगों के बीच हुआ विवाद हत्याकांड में तब्दील हो गया। जिसकी सूचना पुलिस को समय रहते मिल भी गई। आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के बाद घटनास्थल से सबूत भी मिटाए। यह मामला भोपाल (Bhopal Murder News) शहर के स्टेशन बजरिया थाना क्षेत्र का है। इस मामले के आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है।

ऐसे सामने आई पूरी हकीकत

स्टेशन बजरिया थाना पुलिस के अनुसार 28-29 की दरमियानी रात लगभग दो बजे खजांची बाग में एक व्यक्ति की लाश होने की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची तो एक विजिटिंग कार्ड मिला। जिसमें प्रीतम लोधी (Pritam Lodhi) का नाम मिला था। उसने शव की पहचान उसके भाई रघुवीर लोधी पिता हल्कू लोधी उम्र 48 साल के रूप में हुई। वह शिव शक्ति नगर छोला इलाके में रहता है। रघुवीर लोधी (Raghuveer Lodhi) गुडिया के बाल बेचकर जीवन व्यतीत करता था। लाश बाबूलाल तिवारी पिता पूरणलाल तिवारी उम्र 58 साल की झुग्गी के बाहर मिली थी। वह घर से गायब भी था। इसलिए पुलिस को शक हो गया था कि बाबूलाल तिवारी (Babulal Tiwari) का हत्याकांड में हाथ है। स्टेशन बजरिया पुलिस मर्ग 23/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। जांच के बाद पुलिस ने बाबूलाल तिवारी को दबोच लिया। वह भी मजदूरी करता है और दोनों साथ बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान दोनों के बीच विवाद हुआ और आरोपी ने पत्थर उठाकर रघुवीर लोधी की हत्या कर दी। इसके बाद कपड़े और पत्थर को नाले में बहा दिया। पुलिस ने जांच के बाद हत्या और सबूत मिटाने का प्रकरण दर्ज किया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: कोरोना से सदमे में आई वृद्धा ने की आत्महत्या
Don`t copy text!