Bhopal News: राशन दुकान में स्टॉक से ज्यादा मिला माल

Share

Bhopal News: खाद्य विभाग को मिल रही थी शिकायतें, कंट्रोल दुकान मालिक के खिलाफ एफआईआर

Bhopal News
भोपाल थाना शाहपुरा फाईल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) के एक राशन दुकान संचालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। उसके खिलाफ खाद्य विभाग को गरीबों के राशन वितरण में धांधली की शिकायतें मिल (Food Department News) रही थी। जिसके बाद अमले ने वहां जाकर दबिश दी। दुकान में क्षमता से अधिक स्टॉक पाए जाने पर शिकायत सही पाई गई। जिसके बाद मामला शाहपुरा थाना पुलिस को सौंपा गया।

19 दिन बाद एफआईआर

शाहपुरा थाना पुलिस के अनुसार 01 जनवरी की शाम लगभग साढ़े चार बजे 89/22 धारा 3/7 (अत्यावश्यक वस्तु अधिनियम) के तहत कार्रवाई की गई है। यह छापा 17 जनवरी की शाम छह बजे मारा गया था। कार्रवाई जयश्री उचित मूल्य दुकान पर की गई थी। एफआईआर कनिष्ठ आपूर्ति निगम के अफसर विनय सिंह (Vinay Singh) ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी शादाब जहां (Shadab Jaha), अजहर (Azhar) और प्रताप (Pratap) है। तीनों आरोपी गरीबों के अनाज को न देकर उसकी काला बाजारी कर रहे थे। जिसकी शिकायत मिलने पर यह कार्रवाई की गई। इसके लिए कंट्रोल दुकान के स्टॉक को भी मिलाया गया।

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पति के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज
Don`t copy text!