Bhopal News: बेड टच करने वाले अंकल की खोली पोल

Share

Bhopal News: पांच साल के बच्ची ने मां को बताई आपबीती, हंगामा होते देख घर से भागा आरोपी

 

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। राजधानी ​एक बार फिर शर्मसार हो गई। यहां एक पांच साल की बच्ची से गंदी हरकत (Minor Girl Molestation Case) की गई है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) के बागसेवनिया इलाके की है। मासूम ने अपनी मां को उसके साथ हुई हरकत के बारे में बताया था। इसके बाद मां बच्ची को लेकर आरोपी के घर पहुंच गई। घर के बाहर हंगामा देखा आरोपी मौके से फरार (Minor Girl Crime News) हो गया। पुलिस ने उसके खिलाफ बलात्कार और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जल्द होगी गिरफ्तारी

बागसेवनिया थाना पुलिस ने बुधवार—गुरूवार की दरमियानी रात लगभग एक बजे 61/22 धारा 376(क)ख,5/6,3(1),डब्लयूआई (बलात्कार, पोक्सो एक्ट और एट्रो सिटी एक्ट) के तहत मामला दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी 30 वर्षीय राज कुमार अहिरवार (Raj Kumar Ahirwar) है। जिसकी फिलहाल गिरफ्तारी नहीं हो सही है। उसकी धरपकड़ के लिए पुलिस आसपास के इलाकों में पूछताछ कर रही है। शिकायत 28 वर्षीय महिला ने दर्ज कराई है। ​एडिशनल डीसीपी राजेश सिंह भदौरिया (DCP Rajesh Singh Bhadoria) ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट की गाइड लाइन के अनुसार धारा 376 लगाई गई है। क्योंकि आरोपी ने पीड़िता के प्रायवेट पार्ट के साथ छेड़छाड़ (Bhopal Crime) की थी। आरोपी को भी जल्द हिरासल में लेने का उन्होंने दावा किया है। आरोपी होटल में नौकरी करता है। उसके संबंध में बहुत सारी जानकारियां पुलिस ने जुआ ली है।
यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें:   ABVP Campaign News:   युवाओं को जोड़ने एबीवीपी का यूथ कनेक्ट अभियान

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!