Bhopal News: पेड़ पर लटकी मिली लाश

Share

Bhopal News: नर्मदा विकास प्राधिकरण के पूर्व कर्मचारी ने आर्थिंक तंगी से परेशान होकर फांसी लगाई

Bhopal News
छोला मंदिर थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। नर्मदा विकास प्राधिकरण के एक पूर्व कर्मचारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। पुलिस को लाश बबूल के पेड़ पर लटकी मिली थी। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। वहीं जांच के लिए सुसाइड नोट को जब्त कर लिया है।

पत्र में यह बातें लिखी

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार 01 जनवरी की शाम लगभग पांच बजे डायल—100 ने पेड़ पर लाश लटकी देखी थी। शव की तलाशी लेने पर कुछ कागजात मिले। लाश खेजड़ा गांव के नजदीक पुलिया के पास मिली थी। जिसके बाद मौके पर धर्मेन्द्र पाराशर (Dharmendra Parashar) पहुंचा। उसने शव की पहचान पिता दुर्गा प्रसाद पाराशर पिता हरिवल्लभ पाराशर उम्र 55 साल के रुप में की है। वह शिव नगर कॉलोनी में रहता था। दुर्गा प्रसाद पाराशर (Durga Prasad Parashar) नर्मदा विकास प्राधिकरण में जॉब करता था। उसने दो महीने पहले ही अनिवार्य सेवानिवृत्ति ले ली थी। जिसके बाद वह आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। यह बात पुलिस को सुसाइड नोट से पता चली है। पत्र में उसने लिखा है कि आत्महत्या का फैसला उसका है और परिवार को परेशान न किया जाए। छोला मंदिर पुलिस मर्ग 02/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। इस मामले के जांच अधिकारी हवलदार मोहम्मद युसूफ (HC Mohmmed Yusuf) है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder Case : जहां पुलिस का चैक पाइंट उसके नजदीक हुई हत्या

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!