मध्यप्रदेश : मंडी में चली गोलियां, देखें वीडियो

Share

फसल तुलाई को लेकर भिड़े दो पक्ष

Morena Firin
मंडी परिसर में गोली चलाता युवक

मुरैना। (Morena) मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में फसल तुलाई को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसके बाद जमकर गोलीबारी (Morena Firing) हुई। मंडी में दो पक्षों में हुआ विवाद इतना बढ़ा कि गोलियां चल गई। घटना में एक किसान के घायल होने की सूचना है। वारदात का वीडियो सामने आ गया है। वीडियो में रेड टीशर्ट पहना एक युवक धड़ाधड़ फायरिंग करते नजर आ रहा है। वहीं मंडी में कुछ लोग विवाद करते नजर आ रहे है।

बताया जा रहा है कि बाजरा की फसल तुलवाने को लेकर पिडावली मंडी में विवाद हुआ था। गोलीकांड के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है, आरोपियों ने गोली बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में चलाई फायरिंग को देख गल्ला मंडी में मौजूद किसानों में अफरा-तफरी मच गई , पुलिस ने  वीडियो के आधार पर आरोपियों को चिन्हित कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

देखें वीडियो

YouTube video

जानकारी के मुताबिक बिना नंबर के बाजरा की फसल तुलाई करने को लेकर एक पक्ष ने पहले विरोध किया और कुछ देर बाद वहां पर गोलीबारी कर दी, 10 से 12 राउंड फायर किये फायरिंग में एक युवक घायल हो गया जिसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । फरियादियों की माने तो आरोपी पक्ष बिना नंबर के जबरदस्ती बाजरा की फसल बेचना चाहता था, जिसका विरोध करने पर पहले उन्होंने झगड़ा किया और उसके बाद फायरिंग शुरू कर दी।

यह भी पढ़ेंः 14 साल की लड़की के साथ दो दिन में कई बार हुआ गैंगरेप

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: भाजपा के पूर्व विधायक के रिश्तेदार की सड़क दुर्घटना में मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!