14 साल की लड़की का अपहरण, दो दिन में कई बार हुआ गैंगरेप

Share

4 दरिंदों ने दिया वारदात को अंजाम

Kanpur Gang Rape
सांकेतिक फोटो

कानपुर। (Kanpur) उत्तर प्रदेश से एक बार फिर बच्ची से हैवानियत का मामला सामने आया है। यहां एक 14 साल की लड़की के साथ दरिंदगी की गई। 4 दरिंदों ने दो दिन तक उसे बंधक बनाकर रखा। इस दौरान कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया गया। घटना जिले के चकेरी (Chakeri) कस्बे की है। सोमवार को पुलिस ने मामले की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि रविवार शाम उस वक्त घटना सामने आई जब पीड़िता किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटी। एसपी ईस्ट राजकुमार अग्रवाल ने न्यूज एजेंसी को बताया कि आरोपियों ने नाबालिग का अपहरण किया था। दो दिन बाद वो अपने घर पहुंची और परिजन को आपबीती सुनाई।

दो आरोपी गिरफ्तार

एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता ने परिजन को उसके साथ हुई दरिंदगी की दास्तान सुनाई। उसने बताया कि दो दिन तक उसे बंधक बनाकर रखा गया। इस दौरान 4 दरिंदे अपनी हवस का शिकार बनाते रहे। अलग-अलग जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। मामले में पुलिस ने पाक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है।

पुलिस ने बताया कि दो आरोपी राहुल सोनकर और मिथुन सोनकर को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो अन्य विक्की राजपूत और साहिल बाल्मीकी की तलाश की जा रही है। पीड़िता को जिला अस्पताल भेजा गया है। उसकी मेडिकल जांच कराई जा रही है।

यह भी पढ़ेंः दो पुलिसकर्मियों ने खुद को गोली मारकर दी जान

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   UP Crime : चलती कार में छात्रा का बलात्कार, आरोपियों ने Video भी बनाया
Don`t copy text!