Bhopal News: दो गुटों के बीच हाथापाई, दो जख्मी

Share

Bhopal News: चाकू के वार लगने से एक व्यक्ति की हालत नाजुक

Bhopal News
Courtesy

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) निशातपुरा इलाके से मिल रही है। यहां दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश पर चाकू चले। इसमें चाकू के वार दो युवकों को लगे है। एक युवक की हालत नाजुक है। वह हमीदिया अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायतों पर प्रकरण दर्ज कर लिया है।

इलाके का है शातिर बदमाश

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार गैस राहत कॉलोनी इलाके में आजम के साथ मारपीट हुई है। हमलावर अशफाक और इरशाद है। दोनों आरोपियों ने पुरानी रंजिश पर हमला किया था। दूसरी पक्ष की तरफ से अशफाक ने मुकदमा दर्ज कराया। घटना में आरोपी आजम, आमिर, शानू और राजा है। हमले में छुरी का भी इस्तेमाल किया गया। अशफाक को सिर और हाथ में चाकू के वार लगे हैं। इधर, बैरागढ़ इलाके में हुई मारपीट के आरोपी जॉनसन, भूरा और बाबू की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। जॉनसन क्षेत्र का बदमाश भी है। उसके खिलाफ कई मुकदमे पहले से ही थाने में दर्ज है। वह पीड़ित विशाल मनवानी से शराब के लिए पैसे मांग रहा था। आरोपी जॉनसन ने उसको बेल्ट से बुरी तरह से पीटा भी है।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज

हनुमानगंज थाना पुलिस के अनुसार 14 मई की दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे धारा 498ए के तहत केस दर्ज किया गया है। शिकायत 24 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। आरोपी पति आयुष सक्सेना, ससुर ओमप्रकाश सक्सेना, ननद पायल और रुचि, जेठ अभिषेक हैं। आयुष सक्सेना ने अक्टबूर, 2020 में हुई थी। उसने प्रेम विवाह किया था। आरोपी पति और उसके परिजन युवती के साथ मारपीट करते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Lock Down Effect: माइक लेकर किराना दुकान वाले से ऐंठ ली रकम
Don`t copy text!