Bhopal News: बड़े ने छोटे भाई को चाकू मारा

Share

Bhopal News: बहू की पिटाई देख बचाने पहुंचे जेठ को दी थी गालियां

Bhopal News
शाहजहांनाबाद थाना, जिला भोपाल फाइल फोटो

भोपाल। एक ही छत के नीचे रह रहे दो सगे भाईयों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। यह घटना भाोपाल (Bhopal News) सिटी के शाहजहांनाबाद इलाके की है। इसमें एक व्यक्ति को पेट में चाकू का वार भी लगा है। उसको हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में मारपीट का काउंटर मुकदमा दर्ज किया है।

पिता के साथ बेटी भी आरोपी

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस के अनुसार 28 मार्च को 215—216/22 मारपीट और चाकू से हमले का काउंटर मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें मिंटू मालवीय और संजू मालवीय की तरफ से एफआईआर दर्ज कराई गई है। दोनों संजय नगर पहाडिया में रहते हैं। संजू मालवीय 35 साल पंकज प्रधान (Pankaj Pradhan) का ड्रायवर है। उसको चाकू का वार लगा है। वह पत्नी सीमा मालवीय को पीट रहा था। जिसको देखकर मिंटू मालवीय और उसकी बेटी पूजा मालवीय (Puja Malviya) बचाने पहुंची थी। लेकिन, यह बात संजू मालवीय को नागवारा गुजरी। उसने बड़े भाई को अपशब्द कह दिए। जिसके बाद मिंटू मालवीय (Mintu Malviya) ने छुरी मार दिया। मारपीट की यह घटना 27 मार्च की रात लगभग 10 बजे हुई थी।

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Jail Brake Attempt : सिमी आतंकियों जैसा कांड होते—होते बचा, आठ बंदियों के खिलाफ मामला दर्ज
Don`t copy text!