Bhopal Crime News: किसानों के दो गुट आपस में भिड़े

Share

Bhopal Crime News: पुरानी रंजिश पर शुरु हुआ था विवाद, काउंटर मुकदमा दर्ज

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के नजीराबाद इलाके में मारपीट का एक मामला सामने आया हैं। विवाद की जड़ पुलिस पुरानी रंजिश बता रही हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों (Bhopal Farmer News) की शिकायत पर एक—दूसरे के खिलाफ मारपीट और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

खेती किसानी करता है परिवार

नजीराबाद थाना पुलिस ने बताया कि रविवार रात लगभग साढ़े दस बजे दो पक्षों ने एक—दूसरे के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है। दोनों पक्षों की शिकायत के बाद पुलिस ने धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज कर लिया है। मंगलगढ़ निवासी प्रेम सिंह (Prem Singh) की शिकायत पर शंकर सिंह और विक्रम सिंह को आरोपी बनाया है। वहीं शंकर सिंह सोलंकी (Shankar Singh Solanki) की शिकायत पर सूरज सिंह, प्रेम सिंह और भानू को आरोपी बनाया गया है। मारपीट का कारण पुलिस पुरानी रंजिश बता रही है। इसी कारण घटना वाले दिन दोनों पक्षों का आमना—सामना हुआ था। जिसमें शुरुआत गाली—गलौज से शुरू हुई थी। पुलिस का कहना है कि कुछ लोगों को हमले में मामूली चोट आई है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: मां ने संपत्ति में पोते को बनाया वारिस तो पीटा
Don`t copy text!