MP Corrupt Lady Cop: सट्टा का नेटवर्क बिछाने इंस्पेक्टर ने डाला दबाव

Share

MP Corrupt Lady Cop: ‘मुन्नी’ के कारण बदनाम हुआ पुलिस महकमा, रिश्वत लेते धराए

MP Corrupt Lady Cop
महिला पुलिस निरीक्षक लोकायुक्त पुलिस कर्मचारियों की गिरफ्त में। सोशल मीडिया में वायरल तस्वीर।

उज्जैन। सलमान खान अभिनीत दबंग फिल्म आपको याद होगी। उसी फिल्म में एक गाना है जिसमें ‘मुन्नी बदनाम’ हुई के बोल है। दरअसल, मुन्नी पुलिस की मुखबिर होती है और वह इंस्पेक्टर बने अभिनेता सलमान खान को बदमाश की सूचना देती है। लेकिन, यहां मामला बिलकुल उल्टा है। यहां सटोरिए के कारण मामला सामने आया। पुलिस विभाग की मुन्नी परिहार (MP Corrupt Lady Cop) ने महकमे को शर्मसार कर दिया। घटना आगर—मालवा जिले के कानड थाना की है। कार्रवाई उज्जैन लोकायुक्त पुलिस की तरफ से की गई है।

लॉक डाउन में नुकसान होने पर चलाया सट्टा

जानकारी के अनुसार महिला इंस्पेक्टर मुन्नी परिहार (Inspector Munni Parihar) राज्य पुलिस सेवा से चयनित होकर निरीक्षक बनी हैं। उन्हें आगर—मालवा जिले के कानड़ थाने का प्रभारी बनाया गया था। आरोप है कि वे एक पुराने सटोरिए से सट्टा चलाने के बदले में 20 हजार रुपए महीना मांग रही थी। इस बात की शिकायत रितेश राठौर (Ritesh Rathore) ने उज्जैन लोकायुक्त एसपी अनिल विश्वकर्मा (SP Anil Vishwkarma) से 11 अप्रैल को कर दी थी। जिसके बाद टीआई राजेन्द्र वर्मा (TI Rajendra Verma) के नेतृत्व में रंगे हाथों दबोचने की योजना बनाई गई। टीआई ने पिछले महीने के नौ हजार रुपए और मौजूदा महीने के 20 हजार रुपए के साथ उसको थाने तलब किया था। रितेश राठौर ने लोकायुक्त पुलिस को बताया था कि लॉक डाउन में उसको गल्ले के कारोबार में नुकसान हुआ था। तब उसने यह कारोबार किया था। यह बात उसी वक्त मुन्नी परिहार जानती थी। अब वह ऐसा नहीं करना चाहता। लेकिन, महिला इंस्पेक्टर उस पर दबाव बना रही है।

यह भी पढ़ें:   कमलनाथ ने ऐसे मनाया दिग्विजय को, देखें वीडियो

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Corrupt Lady Cop
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!