Bhopal Molestation News: गंदे पापा की गंदी हरकत

Share

Bhopal Molestation News: विरोध करने पर तोड़ा पत्नी का मोबाइल कहने लगा, मां बेटे कर सकते है तो मैं क्यों नही

Bhopal Molestation News
कोलार थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Molestation News) से रिश्तों को कलंकित करने वाली एक घटना सामने आई है। आरोपी पिता है जो पेशे से सैलून में काम करता है। उसने महज पांच साल की बेटी के साथ वह गंदी हरकत की जिसको जानकार आपकी भी रुंह कांप जाएगी। यह राज कभी उजागर न होता यदि उसकी पत्नी ने उसे गंदी हरकत करते हुए न देख लेती। पकड़े जाने पर आरोपी पत्नी पर ही दबंगई दिखाने लगा था। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

पत्नी को बचाने आए बेटे को भी पीटा

कोलार थाना पुलिस के अनुसार 35 वर्षीय महिला ने बताया वह थाना क्षेत्र की रहने वाली है। पति सैलून की दुकान चलाता हैं। वह बंगलों में साफ—सफाई का काम करती है। दोनों के दो बच्चे है। बड़ा बेटा 16 साल का और बेटी पांच साल की है। घटना वाली शाम वह काम से आकर बैठी थी। कुछ देर बाद पति भी काम से घर लौट आया था। दोनों बच्चे घर से बाहर खेल रहे थे। तभी महिला बाथरूम में हाथ—पैर धोने चली गई। वहां से आकर उसने जो देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। विरोध करने पर पति पीटने लगा। बचाने आया बेटा तो उसे भी मारा गया।

यह भी पढ़ें: जिस मरीज को डॉक्टर भी पीपीई किट पहनकर परीक्षण करते हैं उससे सिरफिरा मनचला आधी रात गंदी हरकत करने पहुंच गया

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: घर में बनी बावड़ी में डूबने से युवक की मौत

पत्नी पर लगाया आरोपी

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र

महिला ने पुलिस को बताया है कि वह जब बाथरुम से कमरे में घुसी तो पति पेंट की जिप खोलकर प्रायवेट पार्ट बच्ची को दिखा रहा था। ऐसा करते हुए वह बेटी को अपने पास भी बुला रहा था। पिता के पास जाती बेटी को देख मां ने उसको दबोचकर सीने से लगा लिया। उसने पति से कहा कि तुम्हें शर्म आनी चाहिए। तब आरोपी गुस्से में पत्नी से बोला जब वह बेटे के साथ ऐसा कर सकती है तो वह बेटी के साथ ऐसा क्यों नहीं कर सकता। पीड़िता ने थाने जाने की धमकी दी तो आरोपी ने मारपीट करते हुए उसका मोबाइल तोड़ दिया। पुलिस ने धारा 354/क1आई/323/509/506/7/7/11/12 (छेड़छाड़, मारपीट, अश्लील हरकतें, धमकाना, पोस्को एक्ट और ऐट्रो सिटी एक्ट) के तहत मामला दर्ज कर लिया हैं।

Don`t copy text!