Ujjain Double Suicide: एक ही फंदे पर लटके मिले बाप—बेटे

Share

Ujjain Double Suicide: घर से बदबू आने पर दूध वाले ने दी थी पड़ोसियों को खबर

Ujjain Double Suicide
सांकेतिक फोटो

उज्जैन। मध्यप्रदेश (MP Crime News) के उज्जैन (Ujjain Crime News) जिले के नागदा में गुरुवार सुबह एक घर में पिता-पुत्र का शव एक ही फंदे पर लटका (Ujjain Double Suicide) मिला। घटना का खुलासा तब हुआ जब सुबह—सुबह दूध वाला आया तो उसे घर के अंदर से बदबू आई। उसने यह खबर उनके पड़ोसियों को दी और पड़ोसियों को दी। पुलिस ने संभावना जताई है कि दोनों ने फांसी (Ujjain Father And Son Suicide Case) तीन दिन पहले लगाई थी। क्योंकि तीन दिन से दूध नहीं ले रहे थे। मृतक सरकारी शिक्षक थे। बेटे के साथ फांसी क्यों लगाई (Ujjain Hanging Case) अभी तक इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

नागदा की है घटना

पुलिस ने बताया कि मृतक नागदा (Nagda Suicide Case) के बिरला ग्राम के रहने वाले थे। कन्हैया लाल उम्र 45 साल पिता पंचू लाल सरकारी शिक्षक थे उनका बेटा आयुश (Ayush) महज 14 साल का था। पिता-पुत्र अपने विनोबा भावे पथ बिरला ग्राम वाले घर पर पंखे से लटके मिले। पड़ोसियों ने बताया कि कन्हैया लाल और उनका बेटा आयुश पिछले 3 दिनों से किसी से नहीं मिले थे।

यह भी पढ़ें: सेल्फी वाला चोर जिसको दबोचने में पुलिस को पांच महीने लग गए

कैसे हुआ खुलासा

दूधवाले ने बताया कि वह पिछले 3 दिन से दूध देने जा रहा था पर घर का दरवाजा बंद होने की वजह से वह लौट जाता था। गुरुवार सुबह जब वह आया तो दरवाजा बंद होने की वजह से पड़ोसियों के पास पूछने गया। जब कोई जानकारी नहीं मिली तो वह घर के दरवाजे के पास गया। घर के अंदर से बदबू आ रही थी। इसके बाद उसने पड़ोसियों को बुलाया और पुलिस को इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: दूसरी शादी की धमकी देता था पति, पत्नी ने की आत्महत्या

मायके पर थी पत्नी

पुलिस ने दरवाजा तुड़वाया तो देखा कि पिता-पुत्र एक ही फंदे से पंखे पर लटके हुए थे। कन्हैया लाल के परिवार में उसकी पत्नी, दो बेटे और एक बेटी थी। पत्नी कुछ समय पहले से अपने एक बेटे और बेटी के साथ मायके रामगंजमंडी में रह रही थी। पुलिस जांच कर रही है पर फांसी क्यों लगाई है इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। पुलिस को सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!