सर्पदंश से भाई-बहन की मौत, मां के साथ सो रहे थे

Share

16 साल की लड़की का अपहरण, दुष्कर्म

Snake Bite
सांकेतिक फोटो

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया (Baliya) जिले से दो बड़े मामले सामने आए है। पहले मामले में सांप के काटने (Snake Bite) से सगे भाई-बहन की मौत हो गई। वहीं दूसरे मामले में 16 साल की लड़की से दुष्कर्म किया गया। बलिया जिले खेजुरी थानाक्षेत्र के लेदुही गांव में सर्पदंश से सगे भाई-बहन की मौत हो गयी है । पुलिस ने गांव वालों के हवाले से गुरुवार को बताया कि हरेराम चौहान की 8 वर्षीया पुत्री नेहा और उसका 6 वर्षीय भाई राज, मां रानी के साथ घर में सो रहे थे।

सोते वक्त काटा

पुलिस के अनुसार बुधवार रात में किसी समय विषैले सांप ने दोनों को काट लिया । घटना की जानकारी रानी को बृहस्पतिवार सुबह हुई तो वह पड़ोसियों के सहयोग से दोनों को स्थानीय चिकित्सक के पास ले गई । पुलिस ने बताया कि चिकित्सक ने दोनों बच्चों को अस्पताल रेफर किया । अस्पताल के डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया ।

16 साल की लड़की से दुष्कर्म

वहीं नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर कथित रूप से बलात्कार करने का मामला सामने आया है । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । नगरा थाना प्रभारी यादवेंद्र पांडेय ने बृहस्पतिवार को बताया कि किशोरी का उसके साथ विद्यालय में पढ़ने वाले मोनू कुमार अजीत ने गत तीन अगस्त को अपहरण कर कथित रूप से बलात्कार किया ।

उन्होंने बताया कि किशोरी के पिता की शिकायत पर बुधवार को भारतीय दंड विधान की अपहरण व बलात्कार तथा पॉक्सो एक्ट की धारा में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है । पांडेय ने बताया कि पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा है । आरोपी अजीत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है ।

यह भी पढ़ें:   Lakhimpur Kheri Double Murder Case : अवैध संबंधों के शक में देवर-भाभी की हत्या

यह भी पढ़ेंः आमने-सामने से टकराए दो ट्रक, लगी आग, देखें वीडियो

Don`t copy text!