Bhopal Crime: बलात्कार के मामले में समझौते के लिए भिड़े दो परिवार

Share

दोनों परिवारों के रिश्तेदार पहले से ही हत्या के आरोपों पर हैं बंद

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) बलात्कार के मामले में सुलह के लिए पहुंचे दो परिवारों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। पुलिस ने इस मामले में काउंटर मुकदमा दर्ज किया है। बलात्कार का जो मामला दर्ज हुआ था उसकी पीड़िता ने उसी व्यक्ति से शादी भी कर चुकी है। लेकिन, अपहरण समेत अन्य धारा में परिवार के कुछ सदस्य अभी भी फंसे हैं। पुलिस का कहना है कि दोनों परिवार आपस में रिश्तेदार भी है। इसलिए एक—दूसरे को फंसाने के लिए कई मुकदमे पहले दर्ज करा चुके हैं।

बजरिया थाना पुलिस के अनुसार घटना द्वारिका नगर इलाके की है। यहां 26 मई की दोपहर डेढ़ बजे दो गुट आपस में भिड़े थे। पहले पक्ष की तरफ से फरियादी रेलवे कोच फैक्ट्री में काम करने वाला युवक है। उसके पिता डेढ़ साल पहले हत्या के आरोप में गिरफ्तार हुए थे। यह हत्या का मुकदमा भोपाल जीआरपी थाने में दर्ज है। उसके पास पति—पत्नी और एक अन्य युवक पहुंचे थे। आरोपी पति—पत्नी एक साल पहले घर से भाग गए थे। उस वक्त रेलवे कोच फैक्ट्री में काम करने वाले युवक के परिवार ने अपहरण, बलात्कार समेत अन्य धारा में मुकदमा दर्ज कराया था। पति—पत्नी ने बालिग होने के बाद शादी कर चुके हैं। लेकिन अन्य धारा खत्म नहीं हो पाने के कारण उसको खत्म कराने की मांग को लेकर पति—पत्नी पहुंचे थे।

पुलिस ने बताया कि आरोपी पति का पिता भी कोच फेक्ट्री में काम करने वाले युवक के पिता के साथ हत्या के आरोप में बंद है। पुलिस ने इस मामले में कोच फैक्ट्री में काम करने वाले युवक और बलात्कार की एफआईआर फिर शादी करने वाली युवती की शिकायत पर मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि दोनों परिवार पहले भी कई बार आमने—सामने हो चुके है। फिर समझौता भी करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating Racket : असली के हाथ टकराया नकली टीआई

अपील
क्या आप द क्राइम इंफो से जुड़ना चाहते हैं! अब द क्राइम इंफो एप्प की शक्ल में आपके साथ रहेगा। यह संदेश पढ़ने तक एक मैसेज आपके पास आएगा। आप उसको अलाउ करें, फिर आपके और हमारे बीच की दूरियां कम होगी। यह एप्प आपके मोबाइल पर दिखाई देने लगेगा। बस क्लिक कीजिए और अपने आस—पास चल रही खबरों को तुरंत जानिए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है।
हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!