Bhopal News: ऑटो ड्रायवर की गर्दन पर पैसों के लिए अड़ा दी तलवार

Share

Bhopal News: दो आरोपियों के खिलाफ हथियार दिखाकर रंगदारी और मारपीट करने का केस दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) रंगदारी से जुड़ी है। घटना कमला नगर इलाके की है। यहां दो बदमाशों ने एक ऑटो ड्रायवर की गर्दन पर तलवार अड़ा दी थी। वह उससे पैंसों की मांग कर रहे थे। विरोध करने पर तलवार के उल्टे हिस्से से उस पर हमला भी किया गया है।

बाएं हाथ में लगी तलवार

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 2 जून की दोपहर लगभग 12 बजे की है। शिकायत संजय रैकवार पिता चिमनलाल उम्र 52 साल ने दर्ज कराई है। वह टीटी नगर स्थित 228 क्वार्टर में रहता है। संजय रैकवार (Sanjay Raikwar)  ऑटो चलाता है। वह सवारी लेकर भदभदा के नजदीक प्रेमपुरा गया था। वहां आरोपी शानू और सुनील मालवीय (Sunil Malviya) आ गए। सुनील के पास तलवार थी। जिसे लेकर वे ऑटो में सवार हेा गए। सुनील ने गर्दन पर तलवार रखकर उससे पैसों की मांग की। विरोध करने पर वह तलवार मारने लगा। बचने के लिए उसने बायां हाथ से उसको रोका, जिसमें वह जख्मी हो गया।

इधर, कैलाश साहू पिता स्वर्गीय दीनदयाल साहू उम्र 46 साल की शिकायत पर मारपीट का केस दर्ज किया है। वह अन्ना नगर स्थित बी—सेक्टर में रहता है। कैलाश साहू सब्जी का ठेला लगाता है। उसके ठेले से राहुल गौड (Rahul Goud) जबरिया सब्जी उठा रहा था। विरोध करने पर उसने ईट उठाकर उसके सिर पर मार दी थी।

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: 12वीं के छात्र को चाकू मारकर किया जख्मी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!