Bhopal News: निगम कर्मचारी और क्लर्क की पिटाई

Share

Bhopal News: निगमकर्मी पकड़ रहे थे आवारा पशु तो विकास आयुक्त के बाबू को शराब के लिए पीटा गया

Bhopal News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) सरकारी कर्मचारियों के साथ हुई मारपीट से जुड़ी है। एक मामले में पीड़ित नगर निगम के आवारा पशु पकड़ने वाला दस्ता है। जबकि दूसरी जगह हुई मारपीट के मामले में पीड़ित विकास आयुक्त विभाग का क्लर्क है। यह घटनाएं कमला नगर और टीटी नगर थाना क्षेत्र की है।

तीन आरोपियों ने रोका

कमला नगर थाने में कमल अहिरवार पिता गोपीलाल अहिरवार उम्र 30 साल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह करोंद स्थित शंकर नगर का रहने वाला है। कमल अहिरवार (Kamal Ahirwar) नगर निगम में कैटल केचर के पद पर तैनात है। वह अपने अधिकारी निर्भय श्रीवास्तव, अन्य कर्मचारी राहुल यादव, इमरान, नादिर के साथ अंबेडकर नगर पहुंचा था। यहां उसको शुभम सरदार (Shubham Sardar), मोंटी सरकार और गोलू भाजी ने मवेशी पकड़ने से रोका। उनके साथ तीनों ने मारपीट भी की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 353/332/186/506 के तहत केस दर्ज कर लिया है। इधर, टीटी नगर पुलिस ने बलवंत सिंह राजपूत पिता स्वर्गीय शंकर सिंह राजपूत उम्र 40 साल की शिकायत पर मारपीट का केस दर्ज किया है। वह मद्रासी कॉलोनी में रहता है और टैक्सी ड्रायवर है।

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

क्लर्क को पीटा गया

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

घटना 2 जून की शाम पांच बजे की है। वह शराब पिलाने के लिए दोस्त दीपक सौंधिया, संजू पलित और संतोष के साथ टीनशेड कलारी गया था। शराब लेने के बाद तीनों दोस्त खुले में बैठकर पीने के लिए बोलने लगे। बलवंत सिंह राजपूत (Balvant Singh Rajput) ने मना किया तो तीनों ने उसको मिलकर पीट दिया। इसी तरह साउथ टीटी नगर निवासी रामचरण बाथम पिता सुखराम बाथम उम्र 49 साल की शिकायत पर गौरव गौंड के खिलाफ मारपीट और रंगदारी और मारपीट का केस दर्ज किया गया है। पीड़ित रामचरण बाथम (Ramcharan Bhatham) विकास आयुक्त कार्यालय में क्लर्क है। आरोपी शराब के लिए 200 रुपए मांग रहा था।

यह भी पढ़ें:   MP News : वाटरफॉल में डूबे 6 टूरिस्ट, बचाने की बजाए घर लौट गए साथी
Don`t copy text!