Bhopal News: कपड़ा दुकान कर्मचारी की करंट से झुलसकर मौत

Share

Bhopal News: कपड़े रखने के लिए बनाए गए लोहे की रैक में दौड़ रहे करंट से अनजान था दुकान का कर्मचारी

Bhopal News
टीटी नगर थाना, जिला भोपाल— फाइल चित्र

भोपाल। कपड़ा दुकान में काम करने वाले एक कर्मचारी की करंट से झुलसकर मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के टीटी नगर स्थित न्यू मार्केट दुकान की है। जिस कर्मचारी की मौत हुई वह कपड़ा दुकान में काम करता था। पुलिस का कहना है कि लापरवाही के संबंध में अभी बयान दर्ज किया जाना बाकी है। पुलिस को पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है।

दुकान संचालक से होगी पूछताछ

टीटी नगर थाना पुलिस के अनुसार 18 सितंबर की शाम लगभग साढे़ पांच बजे स्मार्ट सिटी हास्पिटल (Smart City Hospital)  से डाॅक्टर साबर खान ने एक युवक के मौत की सूचना दी थी। शव की पहचान जगदीश विश्वकर्मा पिता बाबूलाल विश्वकर्मा उम्र 40 साल के रूप में हुई। वह श्रद्धा नगर बैरागढ़ इलाके में रहता था। जगदीश विश्वकर्मा (Jagdish Vishwakarma) न्यू मार्केट में स्थित धर्म होजरी नाम की एक दुकान में काम करता था। दुकान में काम करते समय उसे करंट लगा था। यह करंट लोहे के रैक से लगा था। करंट से झुलसकर उसकी मौत हो गई। उसे दुकान मालिक की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले की जांच एसआई बहादुर पटेल (SI Bahadur Patel) कर रहे हैं। पीएम हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में किया गया। जिसकी रिपोर्ट के बाद पुलिस जांच को आगे बढ़ाएगी।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

यह भी पढ़ें:   Bhopal Loot Case: टीचर का पर्स लुटेरे ने झपटा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!