Bhopal News: मकान मालिक की बाइक लेकर किराएदार भागा

Share

Bhopal News: एक महीने पहले ही लिया था किराए से कमरा, पुलिस ने दर्ज किया गबन का मुकदमा

 

Bhopal News
अशोका गार्डन थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) की ताजा न्यूज अशोक गार्डन थाना क्षेत्र से मिल रही है। यहां एक व्यक्ति ने गबन (Gaban Case) का मामला सामने आया है। इस मामले का आरोपी किराएदार है। वह मकान मालिक के नाबालिग भाई को चकमा देकर उससे बाइक ले भागा। पुलिस ने आरोपी किराएदार के खिलाफ गबन (Ashoka Gardan Gaban News) की धारा का मुकदमा दर्ज किया है।

केवल नाम ही जानते है।

अशोका गार्डन थाना पुलिस ने मंगलवार रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे 905/21 धारा 406 (गबन) का मामला दर्ज किया है। मामले में आरोपी प्रकाश कुशवाह (Prakash Kushwaha) है। शिकायत सेमरा कला निवासी राहुल मुकेले पिता कोमल सिंह मुकेले उम्र 24 साल ने दर्ज कराई है। मामले की जांच कर रहे अधिकारी एएसआई संजय मिश्रा ने बताया राहुल मुकेले (Rahul Mukele) मजदूरी करता है। एक महीने पहले ही उसके मकान में आरोपी प्रकाश कुशवाह उम्र करीब 40—45 साल किराए से रहने आया था। रविवार के दिन पीड़ित का 13 वर्षीय छोटा भाई बाइक से मां की दवाई लेने गया था। उसके साथ आरोपी भी चला गया था। सुभाष कॉलोनी में प्रकाश ने उससे यह बोलका मांगी कि उसे किसी ने मिलने जाना है। नाबालिग ने आरोपी की बातों में आकर उसको बाइक दे दी। काफी देर तक जब प्रकाश वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसे फोन लगाया। कोई जवाब नहीं देने पर उसे आसपास तलाश करते रहे। लेकिन, उन्हें कोई सफलता हासिल नहीं लगी। जिसके बाद परिजन थाने पहुंचे और माममा दर्ज कराया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Hamidia Hospital Mishap
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: दो दुकानदारों ने लगाई फांसी
Don`t copy text!