Bhopal Cheating News: दवा कारोबार में पार्टनर बनाकर दोस्त ने दिया दगा

Share

Bhopal Cheating News:  19 लाख रूपए की मोटी रकम दोस्त ने हड़प ली

Bhopal Cheating News
File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के हनुमानगंज इलाके में एक दवा कारोबारी से 19 लाख रूपए की जालसाजी (Bhopal Cheating News) हुई है। यह जालसाजी किसी दूसरे ने नहीं बल्कि पीड़ित के करीबी दोस्त ने की है। दोस्त दवा कारोबार का जानकार था। वह उसके कहने पर पैसा लगाता रहा लेकिन मुनाफा उसको नहीं दिया। आरोपी की गिरफ्तारी अभी होना बाकी है।

ऐसे किया गया फर्जीवाड़ा

हनुमानगंज थाना पुलिस ने बताया कि 19 जनवरी की दोपहर साढ़े बारह बजे धारा 420/406 (जालसाजी और गबन) का मुकदमा दर्ज किया है। मामले में आरोपी राहुल मोंगिया (Rahul Mongiya) है। षिकायत मासूम खान पिता अनवर खान ने की थी। वह जवाहर चैक इलाके में रहता है। घटना हमीदिया रोड स्थित दवा बाजार की है। मामले की जांच एसआई अयाज खान (SI Ayaz Khan) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि मासूम खान (Masoom Khan) और राहुल मोंगिया दोस्त है। दोनों के बीच अप्रैल, 2019 में दवा दुकान के लिए करार हुआ था। राहुल मोंगिया को दुकान दी गई थी। जिसमें दवा में जितना निवेश हुआ उसके अनुसार फायदा नहीं मिल रहा था। पड़ताल हुई तो उसमें 19 लाख रूपए का घपला पाया गया। जिसके बाद थाने में शिकायत की गई थी।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपालके लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation News: दोस्त समझा वह मांगने लगा अश्लील तस्वीरें
Don`t copy text!