बोल्डर से भरा ट्रक दो वाहनों पर पलटा, 13 की मौत, कई घायल

Share

पीएम मोदी और सीएम ममता ने जताया दुख

Jalpaiguri Accident
हादसे की तस्वीर

जलपाईगुड़ी। (Jalpaiguri) पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में दर्दनाक सड़क हादसा (Jalpaiguri Accident) हो गया। पत्थरों से भरे एक ट्रक ने दो वाहनों को टक्कर मार दी। ट्रक, मैजिक और कार पर पलट गया। जिसकी वजह से 13 लोगों की मौक पर ही मौत गई। 10 अन्य घायल बताए जा रहे है। जानकारी के मुताबिक कोहरा होने की वजह से इतना बड़ा हादसा हो गया।

घटना मंगलवार देर रात करीब 10 बजे की बताई जा रही है। धुपगुड़ी थाना इलाके में जल ढ़ाका नदी के पास हाईवे पर हादसा हुआ। घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताया। उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि मारे गए लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए की सहायता राशि देने का भी ऐलान किया है। घटना में जख्मी लोगों को 50,000 रुपए की राहत राशि दी जाएगी। ये सहायता राशि प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से दी जाएगी।

वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी हादसे के शिकार हुए लोगों के परिजन को 2-2 लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए मुआवजा देने का ऐलान किया है।

यह भी पढ़ेंः वन अधिकारी को जिंदा जलाने की कोशिश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   वीडियो-  मंच पर भाषण दे रहे थे हार्दिक पटेल, तभी एक शख्स ने जड़ दिया थप्पड़
Don`t copy text!