Bhopal Power tool theft: दस पोल तोड़कर तार ले गए चोर

Share

Bhopal Power tool theft : राजधानी में तीन जगहों पर हुई चोरी की वारदातें

Bhopal Power tool theft
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News) राजधानी भोपाल के तीन थाना क्षेत्र में बिजली तार और ट्रांसफार्मर से आयल चोरी होने की एफआईआर (Bhopal Power Tool Theft) दर्ज हुई हैं। चोरों ने सीमेंट के दस पोल तोड़कर तार चोरी ()Bhopal Theft Case) किए हैं। जिसकी शिकायत लेकर विभाग के प्रबंधक थाने पहुंचे थे। इधर, दो अन्य स्थानों से तार के ग्यारह बंडल और ट्रांसफार्मर से डीजल चोरी (Madhya Pradesh Power Tool Theft) गया हैं। पुलिस इस मामले में पड़ताल कर रही है। उसको लगता है कि यह हरकत कारोबारी रंजिश के चलते की गई है।

एक पखवाड़े बाद पहुंचे थाने

कोलार थाना पुलिस ने बताया कि अवधेश दिवाकर (Awdesh Diwakar) पिता रामसेवक ने मंगलवार शाम पांच बजे चोरी की एफआईआर दर्ज कराई हैं। अवधेश नेहरू नगर पुलिस लाईन का रहने वाला हैं। वह एलएनटी कोलार (LNT Kolar Theft News) रोड़ थुआखेड़ा में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता हैं। उसने बताया वेयर हाउस में अन्य सामान के साथ बिजली के तार ग्यारह बंडल रखे थे। उसकी ड्यूटी 20 दिसंबर, 2020 की सुबह साढे नौ बजे खत्म होती हैं। ड्यूटी खत्म होने के बाद दूसरे गार्ड संतोष सेन को चार्ज दिया तो देखा तार के तीन बंडल कम थे। तलाश करने पर भी वह दिखाई नहीं दिया। इसकी जानकारी अवधेश ने उसके सुपरवाईजर और स्टोर कीपर को दी थी। दोनों सामान का मिलान करते रहे लेकिन, मिलान नहीं हुआ। कोलार थाना पुलिस ने 23 दिन बाद धारा (379 खुले स्थान से चोरी) का मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   MP Police Gossip: एक हवलदार के दो अफसर दीवाने

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

सीमेंट के दस पोल तोड़े

इधर, रातीबड़ थाना पुलिस ने बताया कि अनुरत्ना शाक्य (Tanuratna Shaky) उम्र 25 साल ने मंगलवार दोपहर दो बजे चोरी की एफआईआर दर्ज कराई हैं। पुलिस ने धारा (379/427/136 खुले स्थान से चोरी, तोड़फोड़ और बिजली अधिनियम) का मामला दर्ज किया हैं। अनुरत्ना गोल्डन सिटी नीलबड़ इलाके की रहने वाली हैं। वह कंपनी में प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं। ग्राम मूंदला मेंं लगे सीमेंट के 10 पोल तोड़कर चोर बिजली के तार ले गया। वहीं खजूरी सड़क थाना पुलिस ने ग्राम भौंरी में बिजली ट्रांसफार्मर से 120 लीटर डीजल चोरी हुआ हैं। जिसकी शिकायत रामभरोसे शर्मा ने दर्ज कराई है। पुलिस ने धारा 379 खुले स्थान से चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!