Bhopal News: राजधानी से फिर आठ वाहन चोरी

Share

Bhopal News: शहर के सात थानों में दर्ज हुए मुकदमे, चोरी गए वाहनों की कीमत पौने दो लाख रूपए

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई।

भोपाल। शहर में वाहन चोरियों का सिलसिला बदस्तूर जारी है। यह हालात तब है जब पुलिस सड़कों पर हेलमेट चेकिंग के नाम पर वाहनों को रोक रही है। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) शहर के अलग—अलग सात थाना क्षेत्रों में हुई है। जिसमें पुलिस ने चोरी गए वाहनों की कीमत पौने दो लाख रूपए बताई है।

यहां से हुए वाहन चोरी

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार 12 अक्टूबर को वाहन चोरी 735/22 का मामला दर्ज किया गया। शिकायत गिरीश कुमार साहू (Girish Kumar Sahu) ने दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि एक्टिवा एमपी—04—एसटी—3321 ओल्ड अशोका गार्डन से चोरी गया है। इसी थाने में दूसरा वाहन चोरी 734/22 का मुकदमा आकाश शाक्या (Akash Shakya) ने दर्ज कराया है। यह वाहन एमपी—04—क्यूडी—9770 सेमरा कलारी के नजदीक से चोरी गया। इसके अलावा जहांगीराबाद थाना पुलिस ने 508/22 वाहन चोरी का मामला राहुल की शिकायत पर दर्ज किया। यह वाहन एमपी—04—एनडब्ल्यू—2355 बाबा होटल के पास से चोरी गया था। ऐशबाग थाना पुलिस ने मधुर मिलन शादी हॉल के पास से चोरी गए वाहन एमपी—04—यूजे—6668 की एफआईआर 475/22 दर्ज की है। इसकी शिकायत थाने पहुंचकर वसीम खान (Wasim Khan) ने दर्ज कराई। तलैया थाना पुलिस ने 306/22 वाहन चोरी एमपी—04—यूबी—1446 का मामला राज सेन (Raj Sen) की शिकायत पर दर्ज किया है।

दो महीने बाद दर्ज हुई एफआईआर

कोहेफिजा थाना पुलिस ने हमीदिया अस्पताल परिसर से चोरी गए वाहन एमपी—04—क्यूएच—4553 की रिपोर्ट 659/22 दर्ज की है। जिसकी शिकायत थाने पहुंचकर राहुल मौर्य (Rahul Mourya) ने दर्ज कराई। इसी तरह निशातपुरा पुलिस ने 1013/22 वाहन चोरी का मामला दर्ज किया। यह घटना करोद मंडी में हुई थी। चोरी गया वाहन एमपी—04—क्यूई—2585 है। मामला थाने में मोहम्मद वसीम ने दर्ज कराया। हबीबगंज थाना क्षेत्र स्थित 13 अगस्त को चोरी गए वाहन एमपी—47—एमएल—5122 की रिपोर्ट 612/22 दर्ज की है। यह रिपोर्ट 12 अक्टूबर की रात लगभग आठ बजे दर्ज की गई। शिकायत अब्दुल समद (Abdul Samad) ने दर्ज कराई। पुलिस ने एफआईआर में दो महीने की देरी पर कोई ठोस जवाब नहीं दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: आपूर्ति शॉपिंग मॉल के चेंजिग रुम में निगरानी करता पकड़ाया आरोपी

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!