Bhopal News : भोपाल मेमोरियल हॉस्पिटल के डॉक्टर से मारपीट 

Share

Bhopal News : रंगदारी दिखाकर कार रोकी, फिर शराब के लिए पैसे मांगे, नहीं दिया तो कार में तोड़फोड़ करके नुकसान पहुंचाया

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। गैस राहत मरीजों के लिए बने भोपाल मेमोरियल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर के एक डॉक्टर पर हमला कर दिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के शाहपुरा इलाके की है। उस वक्त डॉक्टर कार से अपने घर जा रहे थे। आरोपियों के नाम डॉक्टर पहले से पहचानते हैं। जिनके खिलाफ उन्होंने शाहपुरा थाने में प्रकरण दर्ज करा दिया है।

कार में पत्थर मारकर तोड़फोड़

शाहपुरा पुलिस के मुताबिक यह घटना 6 जून की रात लगभग साढ़े बारह बजे हुई थी। घटना के वक्त डॉक्टर अपनी कार एमपी—04—सीवी—8907 पर सवार थे। मारपीट और तोड़फोड़ की घटना रेडीसन होटल के पास हुई थी। उस वक्त डॉक्टर प्रधान अर्बन लाइफ स्थित घर जा रहे थे। शिकायत डॉक्टर अंसल शर्मा (Dr. Ansal Sharma) ने दर्ज कराई है। वे BMHRC (Bhopal Memorial Hospital and Research Centre) में तैनात है। उन्होंने पुलिस को बताया कि कार चंदन ने रोकी थी। उसके साथ राकेश पटेल, विक्की डोनल, बादल राजपूत और गोपू सरदार भी थे। शाहपुरा पुलिस ने 288/22 धारा 341/294/327/323/324/427/506/34 (रास्ते में रोककर, गाली—गलौज, रंगदारी, मारपीट, छुरी से हमला करना, तोड़फोड़, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का मामला) दर्ज किया है। आरोपी चंदन समेत अन्य व्यक्तियों को पीड़ित कैसे जानता है यह पता नहीं चल सका है।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Gang Rape & Murder Case: पति के साथ बैठकर शराब पी, पत्नी की आबरू लूटी, विरोध करने पर पति का गला दबाया
Don`t copy text!