Bhopal News: विचलित हालत में मिली बच्ची की कहानी पर सस्पेंस

Share

Bhopal News: पुलिस ने गौरवी संस्था में पहुंचाकर जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ा, संस्था ने कहा सरकारी अफसरों को ही करते हैं रिपोर्ट

Bhopal News
यह है वह बच्ची जो बदहवास हालत में 9 जुलाई की रात मयूर पार्क के नजदीक बैंच पर मिली थी

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) गौरवी संस्था से जुड़ी है। यहां शुक्रवार रात मयूर पार्क के नजदीक एक नाबालिग विचलित हालत में मिली थी। उसकी हालत किन परिस्थितियों में हुई यह पता लगाने में गौरवी संस्था नाकाम रही। जब सवाल पूछे गए तो संस्था के पदाधिकारी बचते रहे। जब संदेश भेजकर सफाई मांगी गई, तो उन्होंने कहा कि वह सरकारी पुलिस अफसरों को रिपोर्ट करते हैं। बच्ची की हालत किन वजहों से हुई यह अभी भी रहस्य बना हुआ है।

बैंच पर बिलख रही थी

मध्य प्रदेश में सरकार एक तरफ नाबालिग बच्चियों और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बातचीत ही नहीं करोड़ों रुपए का विज्ञापन में पैसा बहाकर वाहवाही लूटती है। दूसरी तरफ एक घटना के बाद सच्चाई का पता लगाने में तमाम सरकारी एजेंसियां एक—दूसरे का मामला बताकर जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ती है। यह घटना 9 जुलाई की है। जिसमें द क्राइम इंफो के पाठकों की तरफ से इस संबंध में सूचना दी गई थी। सबसे पहले टीटी नगर थाने से पुलिसकर्मी मयूर पार्क पर पहुंचे थे। यहां बैंच पर करीब 15 वर्षीय नाबालिग बच्ची मिली थी। उसकी हालत बेहद नाजुक थी। वह बातचीत करने में भी नाकाम थी। पुलिस ने महिला का बताकर पल्ला झाड़ लिया। बच्ची जहां मिली वहां से कुछ दूर प्रदेश चलाने वाले मंत्रियों और अफसरों के सरकारी बंगले भी है।

मनोचिकित्सक पर डाल दी जिम्मेदारी

Bhopal News
टीटी नगर थाना, जिला भोपाल— फाइल चित्र

इस संबंध में जानकारी सीएसपी टीटी नगर संभाग उमेश तिवारी (CSP Umesh Tiwari) को दी गई। पुलिस ने बच्ची को जेपी अस्पताल में संचालित गौरवी संस्था को सौंपा गया। शनिवार को बच्ची के संबंध में पूछा गया तो संस्था ने कोई जवाब नहीं दिया। फिर मैसेज करके प्रतिक्रिया मांगी गई तो शिवानी सेन (Shivani Sen) ने बताया कि बच्ची की मनोस्थिति ​ठीक नहीं है। उसको मनोचिकित्सक की निगरानी में रखा गया है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा कोई अतिरिक्त जानकारी वे नहीं दे सकती है। बच्ची उस हालत में बैंच तक कैसे पहुंची इस घटना में अभी भी गौरवी संस्था और पुलिस पर्दा डाले हुए हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Accident: दो बाइक टकराने से एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!