Bhopal News: कमरे के भीतर मृत मिला मजदूर

Share

Bhopal News: कुछ समय पहले भाई की हुई थी मौत, अविवाहित जीवन जी रहा था मृतक

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। बीते चौबीस घंटों के दौरान दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) शहर के गौतम नगर और हनुमानगंज इलाके में हुई है। गौतम नगर में कमरे के भीतर लाश मिली है। जबकि हनुमानगंज इलाके में फुटपाथ पर लावारिस लाश मिली। दोनों शव पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिए गए हैं। मौत के इन मामलों में अभी वजह सामने नहीं आई है।

पुलिस की तरफ से यह दी गई जानकारी

गौतम नगर थाना पुलिस के अनुसार 21 फरवरी की दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे जेपी नगर के एक मकान के भीतर लाश होने की सूचना सोनू शाक्या (Sonu Shakya) से मिली थी। मौके पर पुलिस पहुंची तो उसकी पहचान सुक्कू उर्फ शिब्बू शाक्य पिता माधव शाक्य उम्र 46 साल के रूप में हुई। शिब्बू शाक्य (Shibbu Shakya) सेट्रींग लगाने का काम करता था। वह जब घर से ​नहीं निकला तो आस—पास के लोगों ने रोशनदान से झांककर देखा था। शरीर में कोई हलचल नहीं होने पर जानकारी पुलिस को मिली। गौतम नगर पुलिस मर्ग 05/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। इधर, भोपाल टॉकीज चौराहे पर अज्ञात पुरूष जिसकी उम्र 60 साल है उसकी लाश मिली है। हनुमानगंज पुलिस मर्ग 07/23 दर्ज कर परिजनों का पता लगा रही है।

YouTube video

हमारे इस समाचार के बाद अस्पतालों में दवा का इंतजाम तो हुआ। लेकिन, मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक कार्यक्रम के दौरान जो बात बोली थी, उसे वीडियो के आखिर में सुनिए, जिससे सिस्टम की संवेदनशीलता उजागर हो जाएगी।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

यह भी पढ़ें:   Bhopal Minor Rape Case: मां से बोलकर मुंहबोले मामा ने किया बलात्कार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!