Bhopal News: बस ड्रायवर के खिलाफ प्रकरण दर्ज 

Share

Bhopal News: रिटायर्ड आईजी के सामने हुई थी पूरी घटना, घायल को बचाने के हरसंभव किए थे प्रयास

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। सड़क दुर्घटना में हुई मौत के एक मामले में प्रकरण दर्ज किया गया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के मिसरोद थाना क्षेत्र की है। इस मामले में प्रत्यक्षदर्शी रिटायर्ड आईजी थे। भारतीय पुलिस सेवा के सेवानिवृत्त अफसर के बयान दर्ज करने के बाद अब थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

आखिरी क्षण तक बचाने का प्रयास किया गया

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना 17 फरवरी को अपरान्ह चार बजे हुई थी। जिसकी एफआईआर 68/23 धारा 304—ए लापरवाही से वाहन चलाने के कारण हुई दुर्घटना में मौत का मामला 21 फरवरी की शाम लगभग साढ़े सात बजे दर्ज किया गया। यह एफआईआर दिलीप शंकर कोरबू (Retd IPS DS Korbu) पिता एसएम कोरबू उम्र 63 साल की शिकायत पर दर्ज की गई। वे भारतीय पुलिस सेवा के रिटायर्ड अधिकारी है। दिलीप शंकर कोरबू आईजी के पद से रिटायर्ड हुए थे। वे ई—1/40 अरेरा कॉलोनी में रहते हैं। उन्होंने बताया कि घटना वाले दिन वे मिलन रेस्टोरेंट (Milan Restaurant) के पास खड़े थे। तभी मंडीदीप से आ रही तेज रफ्तार बस एमपी—05—पी—0865 ने एक्टिवा एमपी—38—एमएफ—6536 में टक्कर मार दी थी। डीएस कोरबू ने अपने मोबाइल से एक्टिवा नंबर के रजिस्ट्रेशन नंबर पर कॉल किया। जिसको अनिल मालवीय (Anil Malviya) ने उन्हें उठाया। रिटायर्ड आईजी ने घटना बताई और जख्मी को निरामय अस्पताल (Niramaya Hospital) ले गए। वहां अस्पताल ने जेपी अस्पताल ले जाने बोला। इसके बाद वे जख्मी को नोबल अस्पताल (Nobel Hospital) लेकर पहुंचे। जख्मी युवक का नाम विनय कुमार मालवीय (Vinay Kumar Malviya) था। उसको नोबल अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया था। विनय कुमार मालवीय की मौत के मामले में मिसरोद पुलिस मर्ग 12/23 दर्ज कर जांच कर रही थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder News: पांच दिन बाद हत्या का मुकदमा दर्ज
Don`t copy text!