Bhopal News: डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार की मौत 

Share

Bhopal News: चिरायु अस्पताल से हमीदिया अस्पताल किया गया था शिफ्ट, हादसे के दस दिन बाद तोड़ा दम, दोस्त अभी भी अस्पताल में भर्ती

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें दो व्यक्ति गंभीर रुप से जख्मी हो गए। इसमें से एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के बैरागढ थाना क्षेत्र की है। हादसे में एक अन्य जख्मी का अभी भी सीहोर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

पुलिस का कहना स्वयं की लापरवाही से टकराई थी बाइक

बैरागढ़ (Bairagarh) थाना पुलिस के जख्मी मयंक सोनी (Mayank Soni) पिता नाथूराम सोनी उम्र 26 साल की मौत हो गई है। वह सीहोर (Sehore) स्थित इंगलिश पुरा (Englishpura) इलाके में रहता था। मयंक सोनी प्राइवेट बैंक (Private Bank) में जॉब करता था। पुलिस ने बताया कि वह 28 मई की रात दस बजे दोस्त प्रदीप यादव (Pradeep Yadav) के साथ बाइक पर था। दोनों भोपाल से सीहोर की तरफ जा रहे थे। तभी बैरागढ़ स्थित सिविल अस्पताल (Civil Hospital) के सामने डिवाइडर से बाइक टकरा गई। जिस कारण मयंक सोनी और प्रदीप यादव को गंभीर हालात में पहले चिरायु अस्पताल (Chirayu Hospital) ले जाया गया। यहां उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर परिजन हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान 8 मई की रात आठ बजे मयंक सोनी की मौत हो गई। इस मामले की जांच हेड कांस्टेबल द्वारिका प्रसाद (HC Dwarika Prasad) कर रहे है। बैरागढ़ पुलिस मर्ग 34/24 दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: जिम आते—जाते महिला की जाति बन गई झंझट
Don`t copy text!