Bhopal News: सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत

Share

Bhopal News: शादी में शामिल होने के बाद ट्रैवल्स कंपनी की कार से लौट रहे थे घर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। सड़क दुर्घटना में दो युवकों की दर्दनाक मौत (Bhopal Road Accident) हो गई। यह हादसा भोपाल देहात (Bhopal News) क्षेत्र के गुनगा इलाके में हुआ है। हादसे की वजह अभी सामने नहीं आ सकी है। पुलिस ने युवकों के शव पीएम के लिए भेज दिए हैं।

दोस्त की शादी से लौट रहे थे

गुनगा थाना पुलिस के अनुसार 10—11 फरवरी की दरमियानी रात लगभग साढ़े तीन बजे डॉक्टर विभा जैन ने दो युवकों के मौत की सूचना दी थी। दोनों युवकों को रतुआ के पास हुई सड़क दुर्घटना के बाद इलाज के लिए लाया गया था। दोनों आई—20 कार में सवार थे। यह कार ट्रैवल्स में अटैच थी। शव की पहचान पप्पू चौधरी पिता गोपाल चौधरी उम्र 21 साल और दीपेन्द्र विश्वकर्मा पिता बबलू विश्वकर्मा उम्र 20 साल के रुप में हुई है। दोनों सेवनिया औंकारा के रहने वाले थे। पप्पू चौधरी (Pappu Choudhrey) और दीपेन्द्र विश्वकर्मा Dipendra Vishvkarma दोस्त की शादी में शमशाबाद गए थे। वहां से लौटते वक्त यह हादसा हुआ था। पप्पू चौधरी ट्रैवल्स में काम करता था। जबकि दीपेन्द्र विश्वकर्मा मजदूरी करता है। गुनगा पुलिस मर्ग 09—10/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जांच एएसआई राजेश दंडोतिया (ASI Rajesh Dandotiya) के पास हैं। फिलहाल दुर्घटना की अभी कोई वजह सामने नहीं आई है।
यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: डायवर्सन रोड पर हुई दुर्घटना से मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!